Shocking : मल्लिका शेरावत ने गंवाई 20 से 30 फिल्में, रेप की घटनाओं पर भी हुईं ट्रोल

हाल ही में हाथरस केस के दौरान मल्लिका (Mallika Sherawat) सुर्खियों में आई थीं. उन्हें यह कहकर ट्रोल किया गया कि जिस तरह के किरदार उन्हें बड़े पर्दे पर निभाए हैं, वह महिलाओं के प्रति हिंसा को बढ़ावा देते हैं.

Mallika Sherawat, Mallika Sherawat Photos, Entertainment News

एक टाइम था जब अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थीं. हालांकि मल्लिका ने अब बड़े पर्दे से दूरी बना ली है. वह विदेश में रहती हैं. हालांकि, वह भारतीय फिल्मों को लेकर अक्सर अपनी राय रखती हैं. इस बार भी उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों को लेकर अपनी राय रखी और बताया कि उन्होंने 20 से 30 फिल्मों को क्यों खोया. इसके पीछे की वजह मल्लिका ने कास्टिंग काउच को बताया है.

मल्लिका का कहना है कि उन्होंने रोल पाने के लिए किसी प्रकार का समझौता नहीं किया, जिसके कारण उन्हें फिल्में गंवानी पड़ीं. इतना ही नहीं अपने बोल्ड अवतार के कारण उन्हें देश में होती रेप की घटनाओं का दोषी तक ठहराया गया. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, मल्लिका ने बताया कि फिल्मों में उनके किरदार उससे बिल्कुल उलट होते थे, जिन्हें वह असल जिंदगी में पसंद करती हैं.

20 Years Of Kahaani Ghar Ghar kii: बीते पलों को याद कर इमोशनल हुईं एकता कपूर

मल्लिका ने खोईं 20-30 फिल्में

उन्होंने कहा कि मैंने 20-30 फिल्में खो दीं क्योंकि मैंने उन चीजों को नहीं किया, जिन पर मैं विश्वास नहीं करती. स्क्रीन पर एक किरदार के रूप में मैं जो करती हूं, वह उससे अलग है जो मैं वास्तविक जीवन में हूं. मैंने शुरू से ही अपनी लिमिट स्पष्ट कर दी थी और इसकी मुझे कीमत चुकानी पड़ी. हालांकि, मुझे खुशी है कि मुझे अभी भी अपनी शर्तों पर काम मिल सकता है और बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं.

मल्लिका ने कहा कि इस तथ्य के बावजूद कि वह एक शिक्षित और अच्छी परिवार से आई हैं, उनके साथ हमेशा कमतर व्यक्ति जैसा व्यवहार किया गया. अभिनेत्री का मानना है कि इंडस्ट्री में हर किसी को सामान अवसर मिलने चाहिए. मल्लिका ने कहा कि मुझे काम पाने के लिए कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा और आज यह मेरा पेशा है जिसने मुझे वह सब कुछ दिया जो मेरे पास है. हमें लोगों के रूप में, यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास करना होगा कि किसी भी लड़की को किसी भी परिवार में एक दायित्व के रूप में नहीं देखा जाए.

Chhalaang Trailer : मोंटू मास्टरजी लगाएंगे सभी की क्लास, आप भी कल रहिएगा तैयार

हाल ही में हाथरस केस के दौरान मल्लिका सुर्खियों में आई थीं. उन्हें यह कहकर ट्रोल किया गया कि जिस तरह के किरदार उन्हें बड़े पर्दे पर निभाए हैं, वह महिलाओं के प्रति हिंसा को बढ़ावा देते हैं. उन्हें ट्रोल्स का निशाना इसलिए होना पड़ा था क्योंकि उन्होंने हाथरस केस को लेकर ट्वीट कर आरोपियों को सख्त सजा देने की बात कही थी.

Related Posts