Exposed : नवाज की पत्नी के दांव-पेंच, बयान दर्ज कराने आईं पर बेटी को नहीं लाईं, वकील बोला – पैसे का है लालच

पिछले 6 महीने से आलिया (Aaliya Siddiqui) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है. लॉकडाउन के समय नवाजुद्दीन अपनी मां की बीमारी के चलते मुंबई से मुज़फ्फरनगर स्थित अपने गांव बुढ़ाना आ गए थे.

  • उमेश पाठक
  • Publish Date - 5:33 pm, Fri, 16 October 20
Nawazudding Siddiqui, Aaliya Siddiqui, Entertainment News

बॉलीवुड फिल्म स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) उर्फ अंजली पांडे (Anjali Pandey) आज यानी शुक्रवार की सुबह दिल्ली से मुजफ्फरनगर पहुंची. यहां पर मुजफ्फरनगर पोस्को कोर्ट में आलिया सिद्दीकी के 164 के बयान दर्ज किए गए. आलिया सिद्दीकी भारी पुलिस फोर्स के साथ मुज़फ्फरनगर कोर्ट में पहुंची थीं. आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

आलिया जब कोर्ट में पहुंची तो उन्होंने सफेद रंग का शर्ट पहना हुआ था. आंखों पर ब्राउन कलर का चश्मा था और साथ ही मास्क भी लगाया हुआ था. आलिया अपने एक करीबी मित्र के साथ मुंबई से फ्लाइट के जरिए दिल्ली पहुंची थी. दिल्ली से कार से वह मुज़फ्फरनगर पहुंची.

Bollywood Debut: बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आमिर खान के बेटे जुनैद, फिर छिड़ेगी नेपोटिज्म की बहस

पिछले 6 महीने से चल रहा है विवाद

गौरतलब है कि पिछले 6 महीने से आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है. लॉकडाउन के समय नवाजुद्दीन अपनी मां की बीमारी के चलते मुंबई से मुज़फ्फरनगर स्थित अपने गांव बुढ़ाना आ गए थे और तभी से अपने भाइयों के साथ वहीं पर हैं.

अप्रैल महीने में आलिया ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में नवाजुद्दीन के भाइयों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक एफआईआर दर्ज कराई थी. अपनी शिकायत में आलिया ने नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत ओर मोबाइल पर बेटी को पोर्न फिल्म दिखाने का आरोप लगाया था. ये मामला मुम्बई से मुज़फ्फरनगर कोर्ट में ट्रांसफर हो गया था. इस मामले की सुनवाई मुज़फ्फरनगर पोस्को कोर्ट में चल रही है.

ये है दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला YouTube वीडियो सॉन्ग, इतने अरब बार देखा गया

जानकारी के मुताबिक आलिया ने पोस्को कोर्ट में अपने 164 के बयान में नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ यौन  उत्पीड़न और मानसिक उत्पीड़न के साथ-साथ नवाज के परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के वकील एडवोकेट नदीम सैफी का कहना है कि आज आलिया अकेली कोर्ट पहुंची थी. उसकी बेटी साथ नहीं थी जबकि कोर्ट में उसकी बेटी का भी बयान दर्ज होना था. आलिया पैसों के लालच में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार को ब्लैकमेल कर रही है. उसके सभी आरोप बेबुनियाद हैं.