• Home  »  बॉलीवुडमनोरंजन   »   ये किस लड़की के साथ स्विमिंग पूल में हैं अंगद बेदी, नेहा धूपिया को हुई चिंता

ये किस लड़की के साथ स्विमिंग पूल में हैं अंगद बेदी, नेहा धूपिया को हुई चिंता

नेहा (Neha Dhupia) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके पति और अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) नजर आ रहे हैं. अंगद बेदी इस फोटो में अकेले नहीं हैं

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:55 pm, Sat, 17 October 20
Neha Dhupia, Angad Bedi, Maldive, Entertainment News
नेहा धूपिया ने यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसे लेकर वो काफी परेशान हो गई हैं. दरअसल, नेहा ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनके पति और अभिनेता अंगद बेदी (Angad Bedi) नजर आ रहे हैं. अंगद बेदी इस फोटो में अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ एक लड़की और है. इस लड़की ने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है और हैट से अपना चेहरा छिपाया हुआ है.

यह फोटो शेयर करते हुए नेहा धूपिया ने कैप्शन में लिखा- “अंगद बेदी मालदीव में एक महिला के साथ स्पॉट हुए, जिसने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है और चेहरा ढका हुआ है… क्या मुझे चिंतित होना चाहिए?”

https://www.instagram.com/p/CGcMio7nBDy/

Trailer Review: पीटी मास्टर मोंटू की ‘छलांग’ क्या दिलाएगी उन्हें मोहब्बत और नौकरी?

मालदीव में हैं नेहा और अंगद

अब बताते हैं आपको इस फोटो की सच्चाई. दरअसल, यह लड़की कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया ही हैं. इन दिनों नेहा और अंगद मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं. दोनों इसी हफ्ते मालदीव पहुंचे हैं. इससे पहले भी नेहा ने अंगद के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थीं.

नेहा धूपिया फिलहाल टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ की मेजबानी करती हैं. उन्हें आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने काजोल, श्रुति हासन, नीना कुलकर्णी और शिवानी रघुवंशी के साथ अभिनय किया था. नेहा ने ‘सिंह इज किंज’, ‘तुम्हारी सुलु’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

तारा और आदर नहीं कर रहे हैं शादी, एक्टर के प्रवक्ता ने खबरों को बताया झूठा

वहीं अंगद बेदी की बात करें तो वह आखिरी बार ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में नजर आए थे, जिसमें वह जान्हवी कपूर के बड़े भाई की भूमिका में थे. इससे पहले, उन्होंने वेब-सीरीज़ ‘द वर्डिक्ट – स्टेट बनाम नानावती’ में अभिनय किया था.