Wedding Card : नेहा कक्कड़ ने बना दिया है शादी को पहेली, आपको मिला क्या इनविटेशन?

हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ अपना नया गाना 'नेहू दा ब्याह' (Nehu Da Byah) 21 अक्टूबर को रिलीज करने का ऐलान किया था.

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, Neha Rohanpreet Wedding
काफी समय से दोनों की शादी की चर्चा सुर्खियों में है.

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की अटकलों के बीच अब उनके रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड (Neha Rohanpreet Wedding Invitation Card) वायरल हो गया है. इस निमंत्रण के अनुसार, दोनों का रिसेप्शन 26 अक्टूबर को होगा. रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब के मोहाली में ‘द अमलतास’ में आयाजित किया गया है.

शादी के निमंत्रण कार्ड की बात करें तो इस पर सभी जानकारी छपी हैं और एक फैन क्लब द्वारा इसे शेयर किया गया. इसके जरिए दावा भी किया गया कि इसे नेहा या रोहनप्रीत द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरीज में पोस्ट किया गया था. हालांकि हमने चेक किया तो दोनों की इंस्टाग्राम स्टोरी पर यह पोस्ट अवेलेबल नहीं है.

कंगना रनौत ने निभाई भाई अक्षत की शादी से पहले ‘बधाई’ की रस्म, शेयर किया प्यारा वीडियो

आदित्य नारायण ने की पुष्टि

इस बीच आदित्य नारायण, जिनका नाम पहले नेहा के साथ कई बार जोड़ा गया था, उन्होंने नेहा और रोहनप्रीत की शादी की पुष्टि की है. आदित्य ने कहा कि शादी दिल्ली में होगी और विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया इस समारोह की गेस्ट सूची में हैं.

टीओआई से बात करते हुए आदित्य ने कहा कि मुझे नेहा और रोहनप्रीत की शादी में शामिल होना अच्छा लगता, लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है. मेरे कंधे में चोट लगी है और मुझे यकीन नहीं है कि मैं शादी में शामिल हो सकता हूं, लेकिन इंडियन आइडल के लगभग सभी लोग, जिनमें विशाल सर (ददलानी) और हिमेश रेशमिया शामिल हैं, सभी शादी में शरीक होने वाले हैं.

कहीं फिर से पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं?

हालांकि कई लोग इसे केवल अपने गाने को सफल बनाने के लिए एक पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर देख रहे हैं. वहीं, कुछ लोग दोनों के रिश्ते को सच मान रहे हैं. इसे पब्लिसिटी स्टंट इसलिए माना जा रहा है, क्योंकि नेहा कक्कड़ पहले भी इस प्रकार का नाटक कर चुकी है. ऐसा नाटक उन्होंने उस दौरान किया था जब नेहा और आदित्य नारायण का गाना रिलीज होने वाला था.

MeToo: इरफान पठान जानते हैं अनुराग कश्यप की सच्चाई, पायल बोलीं- चुप्पी तोड़ो मेरे दोस्त

हाल ही में नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपना नया गाना ‘नेहू दा ब्याह’ 21 अक्टूबर को रिलीज करने का ऐलान किया था. इस गाने के जरिए नेहा और रोहनप्रीत पहली बार साथ में काम कर रहे हैं. इस गाने का पोस्टर शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था- ‘नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह.’ इस पोस्टर में नेहा ने गाने के लिए कंपोजर और राइटर के तौर पर खुद को क्रेडिट दिया है.

Related Posts