Publicity Stunt!: क्या सच में 21 अक्टूबर को है नेहा कक्कड़ की शादी या वो फिर से बना रही हैं बेवकूफ?

लोगों को समझ नहीं आ रहा कि यह कोई गाना है या फिर दोनों की शादी का ऐलान. ऐसे लोगों में रैपर बादशाह (Badshah) और सिंगर व कंपोजर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) भी शामिल हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:57 pm, Wed, 14 October 20
Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, Entrtainment
नेहा कक्कड़ ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

पिछले कुछ समय से जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग शादी को लेकर काफी खबरें सामने आ रही थीं. इस बीच नेहा ने सोशल मीडिया के जरिए रोहनप्रीत के लिए अपना प्यार जाहिर कर दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई. अब दोनों की रोका सेरेमनी की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वे बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह और रोहनप्रीत दोनों ही पंजाबी दूल्हा-दुल्हन के लुक में काफी जच रहे हैं. पर यह तस्वीर इनके असली रोके की नहीं है. दरअसल, यह नेहा और रोहनप्रीत के नए गाने ‘नेहू दा ब्याह’ का पोस्टर है. इस गाने के जरिए नेहा और रोहनप्रीत पहली बार साथ में काम कर रहे हैं.

Sushant Case: फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ईडी की छापेमारी

फोटो देख कंफ्यूज हुए लोग

यह गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा. इस पोस्टर पर लिखा है- ‘नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह.’ इस पोस्टर में नेहा ने गाने के लिए कंपोजर और राइटर के तौर पर खुद को क्रेडिट दिया है. वहीं एक तरफ जहां कुछ लोग नेहा और रोहनप्रीत के इस नए गाने को लेकर उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों का सिर इस पोस्टर को देखकर चकरा सा गया है.

https://www.instagram.com/p/CGT_QeyDat8/?utm_source=ig_embed

लोगों को समझ नहीं आ रहा कि यह सच में गाना है या फिर दोनों की शादी का ऐलान. ऐसे लोगों में रैपर बादशाह और सिंगर व कंपोजर विशाल ददलानी भी शामिल हैं.

नेहा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बादशाह ने लिखा- “यार बड़ी कंफ्यूजन है.” वहीं विशाल ददलानी ने लिखा- “अरे, मैं फिर से कंफ्यूज हो गया. क्या है शादी का निमंत्रण है या कोई फिल्म और सॉन्ग? साफ-साफ बताओ.”

दरअसल, लोग थोड़ा कंफ्यूज इसलिए भी हैं, क्योंकि ऐसी ही हरकत नेहा पहले भी कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ का आदित्य नारायण के साथ एक गाना रिलीज होना था. रिलीज से पहले नेहा और आदित्य ने कुछ ऐसी है अफवाहों को हवा दी थी. हालांकि गाना रिलीज होने के बाद सच से पर्दा उठ गया था. हो सकता है कि यह भी पहले की तरह नेहा का कोई पब्लिसिटी स्टंट हो.

प्रॉपर्टी टैक्स के खिलाफ रजनीकांत पहुंचे मद्रास हाई कोर्ट, जज ने दी सुपरस्टार को ये चेतावनी

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ सोशल मीडिया पर प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- ‘तुम मेरे हो रोहनप्रीत सिंह’ नेहूप्रीत. रोहनप्रीत सिंह ने भी नेहा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ”मिलिए मेरी जिंदगी से…”