बॉम्बे हाई कोर्ट में घुटनों पर पायल घोष, नहीं चला झूठ का प्रपंच – बिना शर्त ऋचा से मांगी माफी

जानकारी के मुताबिक पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने कोर्ट को बताया कि दोनो पक्ष इस बात पर सहमत हो गए है कि वह एक दूसरे पर कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 1:58 pm, Wed, 14 October 20
पायल घोष और ऋचा चड्ढा
पायल घोष और ऋचा चड्ढा

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) औऱ ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) ने बॉम्बे हाई कोर्ट को आज यानी बुधवार को बताया कि उन्होंने आपसी बातचीत से विवाद को सुलझा लिया है और सहमति की शर्तें मानी है. दरअसल फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर मीटू के आरोप लगाने के बाद अभिनेत्री पायल घोष ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का नाम भी इसमे घसीट लिया था जिसके बाद से ये मामला बॉम्बे हाई कोर्ट में था.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोनों को आपसी सहमति से विवाद खत्म करने के लिए दो दिन का समय दिया था. इसके बाद अब आज यानी बुधवार को पायल घोष और ऋचा चड्ढा ने कोर्ट को बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से विवाद सुलझा लिया है.

कल से खुल रहे हैं सिनेमा हॉल, उत्तर प्रदेश सरकार ने जारी किए सख्त निर्देश

जानकारी के मुताबिक पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने कोर्ट को बताया कि दोनो पक्ष इस बात पर सहमत हो गए है कि वह एक दूसरे पर कोई मामला दर्ज नहीं करेंगे और मौद्रिक मुआवजे की भी कोई मांग नहीं करेंगे.. वहीं ऋचा चड्ढा के वकील ने भी बताया कि मामले को आपसी बातचीत से सुलझा लिया गया है. बताया जा रहा है कि ऋचा चड्ढा ने केस वापस ले लिया है पायल घोष ने भी बिना शर्त माफी मांग ली है.

बता दें, ऋचा चड्ढा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पायल के खिलाफ तब मानहानि का केस किया था जब उन्होंने ऋचा का नाम अनुराग कश्यप के साथ जोड़ दिया था.

न्यूज TRP विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘टीआरपी के लिए चिल्लाने से कुछ नहीं होता’

पायल घोष ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद मीडिया में बात करते हुए पायल ने कई अभिनेत्रियों का नाम लिया था और दावा किया था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें बताया था कि इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ वो काफी कंफर्टेबल थे.

जिसके बाद ऋचा चड्ढा ने पायल को कोर्ट में घसीट लिया था. ये मामला राष्ट्रीय महिला आयोग तक भी पहुंच गया था. पहले तो पायल ने माफी मांगने से मना कर दिया था लेकिन कोर्ट के सामने उनकी एक न चली और उन्हें माफी मांगी ही पड़ी थी.