MeToo: इरफान पठान जानते हैं अनुराग कश्यप की सच्चाई, पायल बोलीं- चुप्पी तोड़ो मेरे दोस्त

पायल घोष ने एक बार फिर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया है और दावा किया है कि खुद को उनका अच्छा दोस्त बताने वाले इरफान खान भी इस वक्त चुप हैं.

अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस को लेकर वह कई बार इंसाफ की गुहार लगा चुकी हैं. इसी कड़ी में अब पायल घोष का दावा है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfaan Pathan) को उनके और अनुराग कश्यप के बीच हुई बातचीत के बारे में पता था लेकिन फिर भी वह चुप रहे. पायल घोष ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि उनके ‘अच्छे दोस्त’ अपनी चुप्पी तोड़ेगे लेकिन वो चुप हैं.

दरअसल पायल घोष ने एक बार फिर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए ट्वीट किया है और दावा किया है कि खुद को उनका अच्छा दोस्त बताने वाले इरफान पठान भी इस वक्त चुप हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैंने भले ही यह न कहा हो कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया है लेकिन इसके अलावा मैंने इरफान पठान से सबकुछ शेयर किया था. लेकिन कभी खुद को मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करने वाले इरफान पठान सबकुछ जानते हुए भी अब चुप हैं.

पायल घोष ने पीएम मोदी से मांगी मदद, कहा – माफिया गैंग मुझे मार देगा

उन्होंने आगे कहा, इरफान पठान को टैग करने का मतलब ये बिल्कुल नही है कि मुझे उनमें कोई दिलचस्पी हैं. लेकिन वह वो शख्स हैं जिनसे मैंने सूब कुथ शेयर किया था सिवाय रेप वाली बात के. मुझे पता है कि वह अपने माता और अपनी मान्यताओं पर विश्वास रखते हैं. इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि वह वो सब बताएं जो मैंने उनसे शेयर किया था.

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से न्याय की मांग की थी. उन्होंने राष्ट्रपित को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई यौन शोषण की शिकायत के मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था. पायल ने ट्वीट करके पत्र साझा किया. पत्र में पायल ने राष्ट्रपति से न्याय की मांग करते हुए लिखा कि इस मामले में जांच बहुत धीमी गति से हो रही है.

Rape Case : पायल घोष ने की महिला आयोग से अनुराग कश्यप की शिकायत, फिर मांगी सुरक्षा

पायल घोष ने पत्र में लिखा, “आदरणीय महोदय, मैं पीड़िता हूं और मैंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी ने मुझे फिल्म उद्योग में काम देने के बहाने अपने घर पर बुलाया और उसके बाद उसने मेरे साथ जघन्य अपराध किया. मैंने 22/09/2020 को शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन अब तक जांच में कोई प्रगति नहीं हुई है. आरोपी बेहद प्रभावशाली व्यक्ति है और इसलिए पुलिसकर्मी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं. यदि यह अपराध किसी गरीब व्यक्ति ने किया होता, तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाता. मैं न्याय पाने के लिए हाथ जोड़कर हर दरवाजा खटखटा रही हूं. आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरे मामले में हस्तक्षेप करें और मुझे न्याय दिलाने में मेरी मदद करें.

ट्विटर पर पत्र को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “यह भारत के माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखा गया मेरा पत्र है. पायल ने हाल ही में गृह राज्यमंत्री जी.किशन रेड्डी से मुलाकात की थी. वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस मुद्दे को उठाया है.

Related Posts