• Home  »  बॉलीवुडमनोरंजन   »   प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीट्स ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीट्स ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

पैन स्टार प्रभास के जन्मदिन पर उनके फैन्स को खास तोहफा मिलने जा रहा है. 23 अक्टूबर को बीट्स ऑफ राधे श्याम का मोशन पोस्टर रिलीज किया जाएगा.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:37 pm, Sat, 17 October 20
प्रभास बीट्स ऑफ राधे श्याम मोशन पोस्टर
प्रभास बीट्स ऑफ राधे श्याम मोशन पोस्टर

पैन-इंडिया स्टार प्रभास का जन्मदिन फैन्स के लिए खास होने वाला है. 23 अक्टूबर को प्रभास अपना 41वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. इस खास मौके पर सुपरस्टार की आने वाली फिल्म ‘राधे श्याम’ से जुड़ा एक ऐलान मेकर्स करने वाले हैं. मेकर्स प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को एक खास तोहफा देने वाले हैं. प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म बीस्ट ऑफ राधे श्याम का मोशन पोस्टर रिलीज होने वाला है.

मेकर्स ने अब इस फिल्म को ‘बीट्स ऑफ राधेश्याम’ का नाम दिया है. मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें विशेष अनावरण की घोषणा की है.

https://www.instagram.com/p/CGbtZh9Jxdo/

मैग्नम ओपस ‘राधेश्याम’ यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है. फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में पूजा हेगड़े के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म ने उनका पहला लुक शेयर किया था.

https://www.instagram.com/p/CGUjLTaHsS0/

इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर सहित कई अन्य कलाकार शामिल होंगे और फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म की शूटिंग को जॉर्जिया में अंजाम दिया जा रहा था लेकिम तभी महामारी फैल गई और शूटिंग को रोक दिया गया. और अब हाल ही में, टीम ने इस महीने की शुरूआत में फिर से शूटिंग शुरू कर दी है और अभिनेताओं ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर भी यह खबर साझा की है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म एक बहुभाषी रोमांटिक पीरियड-ड्रामा है, जो 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है.

‘राधेश्याम’ एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है. यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है.