Badhaai do : शुरू हो रहा है शूट, राजकुमार राव की लगेगी महिला थाने में ड्यूटी-भूमि का स्पेशल कैरेक्टर

इस फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस के कर्मचारी का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिसकर्मी है. वहीं भूमि एक PT टीचर का के किरदार में नजर आएंगी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:29 am, Sun, 18 October 20
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म बधाई हो को आज रिलीज होकर दो साल हो गए हैं. जिसके बाद अब फिल्म की टीम इस फिल्म के सीक्वल के लिए आगे बढ़ चुकी है. जी हां बधाई हो की सीक्वल का नाम बधाई दो होगा. इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हो गया और शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा. जिसके बाद अब ये फिल्म 2021 की जनवरी में फ्लोर पर जाएगी.

फिल्म के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से अपनी बातचीत के दौरान बताया कि “मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. ये फिल्म एक पारिवारिक हास्य एवरग्रीन है और मेरा विचार इस फिल्म को संपूर्ण मनोरंजन बनाने के लिए है जिसका आनंद पूरे परिवार के साथ लिया जा सकता है. हमारा प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर है और हम जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.”

जहां बधाई हो में हमें आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के साथ नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आए थे. वहीं अब बधाई दो में फिल्म की कास्ट को बदल दिया गया है. इस फिल्म में हमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर देखने को मिलेंगे. फिल्म में इस नई जोड़ी की एंट्री को लेकर फिल्म के निर्देशक कहते हैं “हम पिछले कुछ महीनों में कुछ रीडिंग सेशन कर पाए हैं और राज और भूमि के बीच की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि मैं इसे बड़े पर्दे पर कैद करना चाह रहा हूं. वो दोनों ही शानदार अभिनेता हैं. हमारे रीडिंग सेशन बहुत ही कमाल का रहा. इस फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अभिचारी ने मिलकर लिखा है. ‘

Birth Anniversary: ओम पुरी की भविष्यवाणी सही हुई थी साबित, इस तरह दुनिया को कह गए अलविदा

इस फिल्म में राजकुमार राव दिल्ली पुलिस के कर्मचारी का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिसकर्मी है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेता कहते हैं, “मुझे खुशी है कि चीजें रफ्तार पकड़ रही हैं और पहिया फिर से बढ़ रहा है. बधाई दो मेरे लिए एक विशेष फिल्म है. मुझे इस बेहतरीन किरदार को निभाने में खुशी है, जिसमें उसके और उसके आसपास के संघर्षों की परतें हैं. जहां तक ​​तैयारियों का सवाल है, मेरे पास एक किरदार के लिए तैयारी की अपनी प्रक्रिया है, और इस बार भी, यह इस किरदार की सेटिंग है जो इसे अद्वितीय बनाती है. दर्शकों के लिए एक आश्चर्य है, जो समय के साथ सामने आएगा. मैं आज बधाई हो की दूसरी वर्षगांठ के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ जुड़कर खुश हूं. फिल्म एक संपूर्ण आनंद थी और मेरी पसंदीदा में से एक है. ”