PR Exercise? : ड्रग्स केस में नाम खराब होने के बाद इस एक्ट्रेस ने निकाला छवि सुधारने का ये तरीका

हाल ही में रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही है. ड्रग्स मामले में पूछताछ के बाद रकुलप्रीत का यह पहला पोस्ट है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौते के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल (Drugs Case) से पिछले दिनों बॉलीवुड की काफी किरकिरी हुई. ये मामला तब और ज्यादा बढ़ गया जब इसमें ए-लिस्टर स्टार्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) औपर रकुलप्रीत (Rakulpreet) का नाम भी जुड़ गया. ड्रग्स चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने इन सभी अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी. इस पूरे मामले के बाद से ही ये लोग बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर  अब एक्ट्रेस वापस लोगों के दिलों में जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं.

हाल ही में रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह एक्सरसाइज करती नजर आ रही है.  रकुलप्रीत की ये पोस्ट देखकर माना जा रहा है कि एक्ट्रेस अब अपनी फिटनेस रिजिम से लोगों के दिलों में वापसी की कोशिश कर रही हैं.

सलमान खान ने की एक्टर फराज खान की मदद, उठाया इलाज का सारा खर्च

View this post on Instagram

Move , stretch , strengthen and simply let go ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

पिछले दिनों श्रद्धा कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर एक्सरसाइड करते हुए अपना वीडियो डाला था.

वहीं दूसरी ओर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किये गये धर्मा प्रोडक्शनके पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद ने सोमवार को विशेष अदालत से जमानत की गुहार लगायी.

प्रसाद को 26 सितंबर को एनसीबी ने पकड़ा था. उससे पहले उसने राजपूत की पार्टनर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और कई अन्य को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. सभी पर नारकोटिक ड्रग एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज (एनडीपीएस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिया फिलहाल जमानत पर हैं.

Sushant Case: बंद हो रही है सुशांत मामले में CBI की जांच, जल्द सौंप सकती है क्लोजर रिपोर्ट

प्रसाद ने एनडीपीएस एक्ट के मामलों की सुनवाई कर रही विशेष अदालत में दायर अपनी जमानत अर्जी में आरोप लगाया कि जब उन्होंने निर्देशक करण जौहर जैसे बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ झूठा बयान देने से मना कर दिया, तब एनसीबी अधिकारियों ने उन्हें इस मामले में फंसा दिया. अर्जी के अनुसार, एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े ने पूछताछ के दौरान प्रसाद से कहा कि यदि वह करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के अन्य को फंसाते हैं और यह बयान देते हैं कि उन्होंने ड्रग का सेवन किया था तब उन्हें छोड़ दिया जाएगा.

Related Posts