ICU में भर्ती इस एक्टर की मदद करो, पूजा भट्ट ने लगाई गुहार, रानी मुखर्जी का रहा है को-स्टार

जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के को-स्टार रहे फराज खान (Faraaz Khan) पिछले पांच दिनों से बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

Faraaz Khan, Rani Mukherjee, Faraaz Khan Health, Entertainment News
लोग फराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

1990 के दशक में एक अभिनेता की हिंदी सिनेमा में एंट्री हुई थी. इस अभिनेता के चार्म को देखकर कई लड़कियां इनकी दीवानी भी हुईं. हम बात कर रहे हैं ‘मेहंदी’ और ‘फरेब’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) की. बॉलीवुड की कुछ फिल्में ही फराज ने की थीं और वह गुमनामी में ऐसे खोए कि अब खबर आई है कि वह इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

जानी मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी के को-स्टार रहे फराज खान पिछले पांच दिनों से बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती हैं. वे आईसीयू में हैं. उन्हें ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया हुआ है. अभिनेता को अपने इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है. पर डोनेशन की मदद से उनके इलाज के लिए केवल 1.8 लाख रुपये ही इकट्ठा हो पाए हैं. ऐसे में अभिनेत्री पूजा भट्ट उनकी मदद के लिए आगे आई हैं.

Box Office Open : इस हफ्ते थिएटर्स में फिर से आ रही हैं ये फिल्में, आपने टिकट बुक कर ली क्या?

पूजा भट्ट ने की मदद की अपील

पूजा भट्ट ने ट्विटर पर फराज के इलाज के लिए चलाए जा रहे फंड रेजर का लिंक अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लोगों से उनकी मदद करने की अपील की है. फराज की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने ट्वीट किया- “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी, अगर आप में से भी कोई कर सके.”

पूजा भट्ट ने जिस फंड रेजर का लिंक अपने ट्विटर पर शेयर किया है, वह फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया है. इस फंड रेजर में उल्लेख किया गया है कि करीब एक साल से फराज सीने में कफ और इनफेक्शन से जूझ रहे हैं. कुछ दिनों पहले जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा.

वहीं फराज के भाई और अभिनेता फहमान खान ने भी उनके लिए मदद करने की अपील की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फहमान ने फराज के स्वास्थ्य की जानकारी साझा करते हुए बताया कि डॉक्टर्स के अनुसार, फराज के बचने की संभावना 50 प्रतिशत है. ट्रीटमेंट का असर हो रहा है, पर फराज अभी भी बेहोश हैं. फहमान का कहना है कि उन्होंने अपनी सेविंग्स का ज्यादातर हिस्सा फराज पर खर्च कर दिया है, लेकिन अब वो आगे इलाज कराने में असमर्थ हैं. इसलिए वे फंड रेजर के जरिए इलाज का पैसा जुटाने में लगे हैं.

Mind It! : कोर्ट के सामने फीका पड़ा सुपरस्टार रजनीकांत का जादू, जज ने लगाई जमकर फटकार

बता दें कि फराज, बॉलीवुड के मशहूर विलेन युसूफ खान के बेटे हैं. अगर आप नहीं जानते कि युसूफ खान कौन हैं, तो आपको बता दें कि अगर आपने ‘अमर अकबर एंथनी’ देखी है, तो उसमें एक सेबेस्को नामक एक किरदार था. सेबेस्को का किरदार युसूफ खान ने ही निभाया था.

Related Posts