Viral Video: रणवीर सिंह की कार को बाइक ने मारी टक्कर, बाल बाल बचे एक्टर

रणवीर सिंह की कार का छोटा सा एक्सीडेंट हो गया है. एक बाइक ने पीछे से आकर रणवीर की कार को टक्कर मारी. इस दौरान रणवीर को कोई चोट नहीं लगी है और कार को भी ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है.

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह गुरुवार को मुंबई में स्पॉट हुए. रणवीर की कार का एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था. इस एक्सीडेंट में रणवीर को कोई चोट नहीं आई है बस उनकी कार को थोड़ा नुकसान हुआ है. रणवीर सिंह काम से वापिस लौट रहे थे इस दौरान उनकी गाड़ी के पीछे आ रही बाइक से टक्कर हो गई. रणवीर सिंह गाड़ी की हालत देखने जब बाहर निकले तो उनकी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म का डबिंग का काम कर रहे हैं.काम से वापिस लौटते समय रणवीर की मर्सडीज की एक बाइक सवार से पीछे से टकरा गई. कार को कितना नुकसान हुआ है यह देखने के लिए रणवीर कार से बाहर निकले. ज्यादा नुकसान ना देखने के बाद रणवीर कार में वापिस जाकर बैठ गए.

‘गजबन पानी ने चाली’ गाने पर सपना चौधरी का डांस देख दीवाने हुए फैन्स, करोड़ों बार देख चुके हैं वीडियो

रणवीर सिंह इस दौरान स्पोर्टी लुक में नजर आए. उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहना हुआ था. रणवीर के इस स्पोर्टी लुक को उनके पिंक शूज कॉम्प्लीमेंट दे रहे थे. पैपराजी ने रणवीर के ये एक्सीडेंट को कैमरे में कैद कर लिया, उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

जस मानक और डिवाइन के ‘No Competition’ ने मचाई धूम, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया है. 83 में रणवीर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. वह कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. 83 के बाद रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं. वह फिल्म में गुजराती सेल्समैन की भूमिका में नजर आएंगे.

Related Posts