एक्टर सचिन जोशी मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, क्या ड्रग्स केस में आया है नाम?

सचिन दुबई से भारत वापस लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें हैदराबाद पुलिस हैदराबाद ले गई. ये गिफ्तारी किस मामले में हुई अब तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

सचिन जोशी
सचिन जोशी

बॉलीवुड अभिनेता सचिन जोशी को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्टर को सोमवार रात मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सचिन दुबई से भारत वापस लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें हैदराबाद पुलिस हैदराबाद ले गई. ये गिफ्तारी किस मामले में हुई अब तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में उनका नाम शामिल हो सकता है, जिस वजह से उन्हें हैदराबाद पुलिस ने गिफ्तार किया है.

सचिन जोशी फिल्मों में एक बड़ा नाम हैं. वहीं तेलुगू इंडस्ट्री में भी उनका खूब नाम है. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 2002 की तेलुगू फिल्म Mounamelanoyi से की थी.

आपको बता दें, सचिन जोशी गुटखा किंग जगदीश जोशी के बेटे हैं जिनका नाम सीबीआई की चार साल पहले दायर चार्जशीट में भी शामिल है. सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कहा था कि जगदीश जोशी और माणिकचंद गुटखा चलाने वाले रसिकलाल धारीवाल ने अपने मामले सुलझाने के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मदद ली थी.

भूमि पेडनेकर बनी शाकाहारी, इस बड़ी वजह के चलते छोड़ा नॉन-वेज

सचिन जोशी अपनी बेहतरीन लाइफस्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. वहीं 2017 में उन्होंने बैंक नीलामी में विजय माल्या की गोवा स्थित किंगफिशर विला को 73 करोड़ रुपये में खरीदा था. जिसे लेकर वो कई दिनों तक चर्चा में थे.

Related Posts