सलमान खान ने की एक्टर फराज खान की मदद, उठाया इलाज का सारा खर्च

फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. जिसके बाद अब खबर है कि सलमान खान ने फाराज के सारे अस्पताल के बिल्स को भर दिया है.

फाराज खान और सलमान खान
फाराज खान और सलमान खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह सलमान खान के साथ कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिनमें दुल्हन हम ले जाएंगे, कहीं प्यार न हो जैसी फिल्में शामिल हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट करते हुए बताया है कि सलमान खान ने अभिनेता फराज खान (Faraaz Khan) की मदद की है. फराज इन दिनों बेंगलुरू के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. एक्टर को ब्रेन इनफेक्शन होने के बाद आईसीयू में रखा गया है.

बीते रोज खबर आई थी कि फराज की फैमिली उनके लिए ऑनलाइन फंड की डिमांड कर रही है. जिसके बाद सलमान खान ने फाराज के सारे अस्पताल के बिल्स को भर दिया है. कश्मीरा ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा – ‘आप सच में एक अच्छे इंसान हैं. फराज और उनके मेडिकल बिल का केयर करने के लिए शुक्रिया. ‘फरेब’ और ‘गेम’ के एक्टर फराज खान की स्थिती नाजुक है और सलमान खान उनकी मदद के लिए खड़े हैं, जैसे उन्होंने कई लोगों की मदद की है. मैं एक सच्ची प्रशंसक हूं और हमेशा रहूंगी. अगर लोगों को नहीं पसंद हैं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. आपके पास मुझे अनफॉलो करने की च्वॉइस है. मुझे लगता है कि वह सबसे सच्चे इंसान हैं, जिनसे मैं इंडस्ट्री में मिली हूं.’

सलमान खान का ये अंदाज उन्हें उनके फैन्स के बीच बेहद खास बनाता है. सलमान खान की इस मदद के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. जानकारी के अनुसार, फराज बीते पांच दिनों से बेंगलुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं. उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है. फराज खान के भाई फहमान खान ने इस बात की जानकारी दी थी कि इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है.

पूजा भट्ट ने की मदद की अपील

पूजा भट्ट ने ट्विटर पर फराज के इलाज के लिए चलाए जा रहे फंड रेजर का लिंक शेयर करते हुए लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी. फराज की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने ट्वीट किया- “प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी, अगर आप में से भी कोई कर सके.”

पूजा भट्ट ने जिस फंड रेजर का लिंक अपने ट्विटर पर शेयर किया है, वह फराज के परिवार द्वारा ही शुरू किया गया है. इस फंड रेजर में उल्लेख किया गया है कि करीब एक साल से फराज सीने में कफ और इनफेक्शन से जूझ रहे हैं. कुछ दिनों पहले जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा.

New Song : एजाज खान का नया रोमांटिक गाना पल-पल हुआ रिलीज, ट्रेडिंग लिस्ट में बना ली पोजिशन

बता दें कि फराज, बॉलीवुड के मशहूर विलेन युसूफ खान के बेटे हैं. अगर आप नहीं जानते कि युसूफ खान कौन हैं, तो आपको बता दें कि अगर आपने ‘अमर अकबर एंथनी’ देखी है, तो उसमें एक सेबेस्को नामक एक किरदार था. सेबेस्को का किरदार युसूफ खान ने ही निभाया था.

Related Posts