सलमान खान ने शेड्यूल से पहले ही पूरी की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, 2 हफ्तों में सामने आएगी रिलीज की तारीख

बताया जा रहा है कि सभी को निर्देश दिए गए थे कि तीनों जगहों पर सेट पहले तैयार करके रखा जाए ताकी एक्टर्स के आते ही शूटिंग शुरू की जा सके. इसी के चलते काम जल्दी खत्म हो गया. 

सलमाम खान (Salman Khan) और दिशा पटानी (Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘राधे’ (Radhe) की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही पूरी कर ली गई है. लॉकडाउन के बाद 2 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी जो की इस महीने के आखिर तर चलनी थी. लेकिन मुंबई मिरर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से पहले ही पूरी कर ली गई है.

बताया जा रहा है कि शूट तीन अलग-अलग जगहों पर हुआ था. एनडी स्टूडियो में एक्शन सीन की शूटिंग हुई वगीं आंबी वैली में एक गाने की शूटिंग हुई और मेहबूब स्टूडियो में पैचवर्क खत्म किया गया.

सलमान खान ने शेड्यूल से पहले ही पूरी की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, 2 हफ्तों में सामने आएगी रिलीज की तारीख

बताया जा रहा है कि सभी को निर्देश दिए गए थे कि तीनों जगहों पर सेट पहले तैयार करके रखा जाए ताकी एक्टर्स के आते ही शूटिंग शुरू की जा सके. इसी के चलते काम जल्दी खत्म हो गया.  वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी अब 2 हफ्तों में सामने आएगी.

इससे पहले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने बताया था कि उन्होंने अपनी शूटिंग का काम पूरा कर लिया है. उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, “राधे की शूटिंग खत्म हुई .. गुड बाय डूड! नए सामान्य की झलक मिली.”

उन्होंने अपनी वैनेटी वैन से जैकेट पहने हुए अपनी एक फोटो शेयर की, जो फिल्म में उनके किरदार ने पहनी है. एक अन्य फोटो में वे कार में यात्रा करते नजर आ रहे हैं, जिसमें वायरस से बचने के लिए एहतियाती तौर पर प्लास्टिक शीट लगाई गई है.

भूमि पेडनेकर बनी शाकाहारी, इस बड़ी वजह के चलते छोड़ा नॉन-वेज

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को इसी साल की शुरुआत में रिलीज होना था, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसमें देरी हुई. इससे पहले रणदीप हुड्डा ने कहा था, “सलमान की फिल्में अपने आप में एक शैली हैं. एक अभिनेता के तौर पर व्यक्ति को हर तरह का काम करना चाहिए. सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और उनके साथ फिल्म में होना हमेशा रोमांचक होता है.  उनके जरिए मेरा काम बहुत अधिक लोगों तक पहुंचता है.

Related Posts