सलमान खान ने पूरी की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग, जल्द ही अनाउंस करेंगे रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग पूरी कर ली है. जल्द ही वह फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करेंगे.

सलमान खान ने राधे की शूटिंग की पूरी
सलमान खान ने राधे की शूटिंग की पूरी

सलमान खान की फिल्म राधे का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, पहले यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई साथ ही रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया. सलमान खान ने साढ़े छह महीने बाद राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग शुरू की थी. अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

सलमान खान और टीम ने अक्टूबर के दूसरे दिन इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू की थी और अब अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है. सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की है.

सलमान खान ने “राधे” की फाइट सीन के लिए बुलाया ये साउथ कोरियन एक्शन स्टार

हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके राधे के सेट की झलक दिखाई थी. साथ ही बताया था कि सेट पर शूटिंग कैसे चल रही है. वीडियो में जैकी श्रॉफ कहते हैं- यह वह समय है जब पूरी दुनिया आघात में है, मगर जो भी है, इसी बात से हम सब जुड़े हुए हैं एक दूसरे से.

निया शर्मा ने रवि दुबे-सरगुन मेहता की मेड के साथ किया मजेदार डांस, वीडियो वायरल

राधे की शूटिंग के दौरान सलमान खान इमोशनल हो गए. साजिद, सलमान खान और सोहेल के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. रात करीब 11.45 पर तीनों बात कर रहे थे तभी साजिद ने कहा कि कल (7 अक्टूबर को) वाजिद का जन्मदिन है. रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का पता चलते ही सेट पर केक मंगवाया गया. सलमान और सोहेल ने इसके बाद साजिद को गले लगाया. तीनो उस वक्त काफी भावुक हो गए. इसके बाद तीनों ने चांद की तरफ देखा और महसूस किया की वाजिद भी उन्हें देख रहे हैं.

‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ-साथ जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.

Related Posts