सना खान ने इंडस्ट्री छोड़ने के बाद किया इंस्टाग्राम पोस्ट, मेककप को लेकर हुईं ट्रोल

मंगलवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. सना इस वीडियो में अपने फॉलोवर्स से इस्लाम को लेकर बातें कर रही थीं.

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने धर्म का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का एलन किया था. इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से सभी पुरानी पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नई पोस्ट की है जिसे लेकर वो खूब ट्रोल हो रही हैं.

मंगलवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. सना इस वीडियो में अपने फॉलोवर्स से इस्लाम को लेकर बातें कर रही हैं. इस वीडियो में सना दुपट्टा ओढ़े नजर आ रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैन्स को कुछ पसंद नहीं आया. जिसके बाद उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया.

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जहां एक ओर लोग सना खान की तारीफ कर रहे हैं. तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि क्या कुरान में मेकअप की अनुमति दी गई है. यूजर के इस कमेंट पर सना ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनके फैंस ने इस कमेंट को करने वाले की क्लास लगा दी.

सना खान हुईं ट्रोल
सना खान हुईं ट्रोल

एक्टर सचिन जोशी मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, क्या ड्रग्स केस में आया है नाम?

आपको बता दें, इससे पहले जायरा वसीम ने भी धर्म के नाम पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया था तो कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी हालांकि कई लोगों ने उनके इस फैसले को उनका निजी फैसला बताया था.

Related Posts