Drug Case: विवेक ओबेरॉय-संदीप सिंह पर कस सकता है शिकंजा, गृहमंत्री ने की NCB जांच की अपील

महाराष्ट्र के मृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अगर विवेक ओबेरॉय और प्रोडक्यूसर संदीप सिंह के ड्रग्स कनेक्शन की जांच एनसीबी नहीं करेगी तो मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी.

विवेक ओबेरॉय और संदीप सिंह
विवेक ओबेरॉय और संदीप सिंह

ड्रग मामले में एक के बाद एक बॉलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है. हाल ही में सैंडलवुड ड्रग केस में अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर और प्रोड्यूसर संदीप सिंह के घर पर बेंगलुरु में छापेमारी की थी. इन दोनों की मुश्किलें अब और बढ़ सकती हैं.

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि अगर विवेक ओबेरॉय और संदीप सिंह के ड्रग्स कनेक्शन की जांच एनसीबी नहीं करेगी तो मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी. उन्होंने आगे कहा- विवेक ओबेरॉय बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं और संदीप सिंह देवेंद्र फडणवीस के नजदीक है. इन्होंने मिलकर नरेंद्र मोदी पर बायोपिक भी बनाई है अगर ड्रग कनेक्शन पर इनकी जांच नहीं होती है तो मुंबई पुलिस जांच करेगी.

Mumbai : एक्टर विवेक ओबरॉय के घर क्राइम ब्रांच का छापा, आदित्य अल्वा के छिपे होने का शक

आज ही कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने महाराष्ट्र गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर भाजपा और बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जांच की मांग की है. जिसमें उन्होंने विवेक ओबेरॉय के साले का जिक्र किया है जिसकी वजह से बेंगलुरु पुलिस ने विवेक ओबरॉय के घर पर उनके साले आदित्य की तलाश करने पहुंचे थे.

आपको बता दें विवेक ओबेरॉय के रिश्तेदार का नाम ड्रग कनेक्शन में सामने आया हैं जिसकी तलाश में कर्नाटक पुलिस विवेक ओबेरॉय के घर छानबीन करने भी आई थी. बेंगलुरु के पुलिस अधिकारी संदीप पाटिल ने बताया कि आदित्य अल्वा फरार है. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं. हमें जानकारी मिली थी कि वह उनके घर पर छिपे हुए हैं. ऐसे में कोर्ट से वारंट लिया गया औऱ मुंबई की सीसीबी टीम उनके घर पहुंच गई.

Bollywood Debut: बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आमिर खान के बेटे जुनैद, फिर छिड़ेगी नेपोटिज्म की बहस?

आदित्य अल्वा विवेक ओबेरॉय के साले हैं. इससे पहले बेंगलुरु सिटी पुलिस के केंद्रीय अपराध ब्यूरो (CCB) ने सैंडलवुड ड्रग मामले में आदित्य अल्वा के स्वामित्व वाली संपत्तियों पर छापे मारे थे. बता दें कि आदित्य अल्वा तब से फरार हैं, जब से पुलिस ने सैंडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी के घर पर छापे मारे थे. पुलिस ने आदित्य केरिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की थी. कथित तौर पर वह यहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे हिस्सा लेते थे. केंद्रीय अपराध ब्यूरो के मुताबिक, आदित्य इस मामले में पांचवां आरोपी बना है.

आज ही कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने महाराष्ट्र गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर भाजपा और बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जांच की मांग की है जिसमें उन्होंने विवेक ओबेरॉय के साले का जिक्र किया है जिसकी वजह से बेंगलुरु पुलिस ने विवेक ओबरॉय के घर पर उनके साले आदित्य की तलाश करने पहुंचे थे.

Related Posts