KGF 2 की शूटिंग से पहले संजू बाबा ने कराया नया हेयरकट, बोले- कैंसर को हरा दूंगा

वीडियो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) कह रहे हैं कि उन्हें बाल कटवाना बहुत पसंद है. उन्होंने अपना नया हेयरकट (Sanjay Dutt Haircut) भी दिखाया.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:13 pm, Wed, 14 October 20
sanjay dutt, sanjay dutt news, kgf chapter 2
संजय दत्त जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे.

हाल ही में संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी पत्नी मानयता दत्त (Maanyata Dutt) और दोनों बच्चे शाहरान और इकरा के साथ कुछ समय दुबई में बिताने के बाद वापस मुंबई लौटे हैं. जुलाई में संजय दत्त को कैंसर होने की खबर ने उनके फैंस को हिला कर रख दिया था. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था कि वह कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रेक ले रहे हैं. पर तीन कीमोथेरेपी होने के बाद संजू बाबा एक बार फिर काम पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं.

संजय दत्त जल्द ही अपनी आगामी फिल्म KGF चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की शूटिंग शुरू करेंगे. शूटिंग शुरू करने से पहले संजय दत्त ने नया हेयरकट कराया है. उनका यह हेयरकट सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने किया. आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संजय ने एक पॉजिटिव मैंसेज दिया और साथ ही कहा कि वह जल्द ही कैंसर को हरा देंगे.

‘लाल इश्क’ पर लहंगा पहन प्रिया प्रकाश वारियर ने किया मस्त डांस, खूबसूरती के लोग हुए कायल

KGF चैप्टर 2 के लिए मिला नया लुक

वीडियो में संजय दत्त कह रहे हैं कि उन्हें बाल कटवाना बहुत पसंद है. उन्होंने अपना नया हेयरकट भी दिखाया, जिसमें कान के ऊपर उन्होंने कट्स लगवाए हैं. उन्होंने आगे बताया कि उन्हें यह लुक उनकी आगामी फिल्म KGF चैप्टर 2 के लिए मिला है, जिसके लिए वह नवंबर में शूटिंग करेंगे.

इसके बाद उन्होंने कहा कि वह कैंसर को हरा देंगे और जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने शेयर किया कैसे आलिम और उन्होंने एक लंबी जर्नी तय की है. उन्होंने बताया कि आलिम के पिता संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के बाल काटा करते थे. उन्होंने कहा कि वह फिर से सेट पर जाने के लिए काफी खुश हैं. साथ ही संजय दत्त ने बताया कि गुरुवार को वह फिल्म शमशेरा के लिए ‘डबिंग’ करेंगे.

https://www.instagram.com/tv/CGUnxrXheeX/?utm_source=ig_embed

सौमित्र चटर्जी की आईसीयू से फोटो लीक, बेटी की अपील, ‘न फैलाएं अफवाहें’

आलिम के सेलून से निकलने के बाद संजय दत्त पापाराजी के कैमरे में भी कैद हुए. संजय दत्त की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वह बहुत ही रिलेक्स और फ्रेश दिखाई दिए. संजय दत्त ने स्माइल करते हुए पापाराजी को फोटो लेने का मौका दिया.