शाहिद कपूर ने पूरा किया फिल्म Jersey का शेड्यूल, उत्तराखंड सरकार को कहा धन्यवाद

फिल्म ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:57 pm, Sun, 18 October 20
शाहिद कपूर
शाहिद कपूर

बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है. शाहिद कपूर हाल ही में अपनी फिल्म ‘जर्सी” की शूटिंग के कर रहे थे, जिसका एक शेड्यूल अब पूरा हो गया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर ये खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है.

शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा – जर्सी का एक और शेड्यूल खत्म हो गया है. मैं उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने दिया और हमनें इसे सफल तरीके से पूरा कर लिया है.

‘Burj Khalifa’ Song Review : अक्षय-कियारा की जबरदस्त स्टाइलिंग के फैन हुए लोग, दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री भी…

वहीं, फिल्म की बात करें, तो शाहिद कपूर जर्सी से इमोशनली भी जुड़े हैं. उन्होंने इस संबंध में कहा था, “कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है. बता दें कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.