शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, फैन्स हुए दीवाने

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. सुहाना की यह तस्वीर पोस्ट होते ही वायरल हो गई है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:51 pm, Thu, 15 October 20
सुहाना खान
सुहाना खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुहाना का ग्लैमरस अवतार उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है. इन दिनों सुहाना अपने परिवार के साथ दुबई में हैं. सुहाना को हाल ही में पिता शाहरुख और भाई आर्यन के साथ मैच देखते हुए देखा गया था. सुहाना ने आज अपनी स्टनिंग तस्वीर शेयर की है.

सुहाना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘इससे पहले पोस्ट कर दूं कि मैं इसे लंबे समय से घूरना शुरू कर दूं, इससे नफरत करना शुरू कर दूं. सुहाना की यह तस्वीर उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है. एक फैन ने सुहाना की तस्वीर पर लिखा- आप कैसे खुद से नफरत कर सकती हो वहीं दूसरे ने लिखा- खूबसूरत.

जब इरफान खान ने बाबिल के लिए संभाला था कैमरा, बेटे ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

https://www.instagram.com/p/CGXd0p3n_59/?utm_source=ig_embed

सुहाना इस फोटो में प्रिन्टिड ड्रेस पहनकर बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. सुहाना की दोस्त शनाया की मां माहीप ने भी सुहाना की तस्वीर पर कमेंट किया.

सुहाना ने हाल ही में उनके शरीर और रंग को लेकर कमेंट करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया था. सुहाना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- अभी बहुत कुछ चला रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है. यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं. मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं. जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं. ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाए शामिल हैं.’

https://www.instagram.com/p/CFugYlIHC-7/

सुहाना ने आगे लिखा ”हम सभी भारतीय मूल रूप से ब्राउन कलर के ही होते हैं. हां, हम अलग-अलग शेड्स से आते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने मेलनिन से खुद को अलग करने की कितनी कोशिश की, लेकिन आप ऐसे नहीं सकते. अपने ही लोगों से नफरत करने से पता चलता है कि आप खुद को लेकर कितने असुरक्षित हैं.”

अंत में उन्होंने लिखा ”मैं माफी चाहती हूं अगर सोशल मीडिया, इंडियन मैचमेकिंग और आपके परिवार ने आपको यह यकीन दिलाया हो कि अगर आप 5’7 के नहीं हैं या फिर आपका कलर फेयर नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं. उम्मीद करती हूं कि यह आपकी मदद करेगा कि मैं 5’3 इंच की हूं. मेरा कलर ब्राउन है और इसे लेकर मैं बेहद खुश हूं. आपको भी खुश रहना चाहिए.

आमिर खान ने की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के ट्रेलर की जमकर तारीफ, अक्षय कुमार हुए इमोशनल

सुहाना न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रही हैं. वह लॉकडाउन लगने से पहले इंडिया वापिस आ गईं थीं. तभी से परिवार के साथ समय बिता रही हैं. सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने पर शाहरुख खान ने कहा था कि पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी कर लें. उसके बाद अगर बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं तो रख सकती हैं.