PHOTOS: NCB की पूछताछ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने एयरपोर्ट पर मीडिया की तरफ अपना ज्यादा ध्यान नहीं दिया और गाड़ी से उतरकर सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गईं. उन्होंने अपने हाथों में अपना पासपोर्ट पकड़ा हुआ था.

श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर
श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में चल रही ड्रग्स की जांच में सामने आया था, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था. इस पूरे प्रकरण के बाद एक्ट्रेस कहीं नजर नहीं आई थीं, जिसके बाद उन्हें आज यानि 16 अक्टूबर के दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

एक्ट्रेस यहां अपने पिता शक्ति कपूर के साथ नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने गुलाबी रंग का टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी. एक्ट्रेस और उनके पिता ने पूरी तरह से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मास्क लगाया हुआ था, देखिए एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें.

एक्ट्रेस ने यहां मीडिया की ओर अपना ज्यादा ध्यान नहीं दिया और गाड़ी से उतरकर सीधे एयरपोर्ट के अंदर चली गईं. उन्होंने अपने हाथों में अपना पासपोर्ट पकड़ा हुआ था.

Birthday Special: 72 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी कैसे हैं इतनी फिट ? जानिए उनकी खूबसूरती का राज

श्रद्धा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोल निभाया था. फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इसके अलावा उन्होंने पिछले साल सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसमें उनका एक्शन अवतार देखने को मिला था.

 

फोटो साभार – वरिंदर चावला, इंस्टेंट बॉलीवुड 

Related Posts