भाई लव के राजनीति में आने पर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ये रिएक्शन, कही बड़ी बात

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha), अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride of India) से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक की कहानी बताई गई है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:51 pm, Sat, 17 October 20
Sonakshi sinha, Luv S Sinha, Bihar Elections
सोनाक्षी अपने भाई लव के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) अपने पिता की तरह राजनीतिक दंगल में उतर गए हैं. बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) में कांग्रेस के टिकट पर लव पटना से चुनाव लड़ेंगे. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भाई लव सिन्हा को उनके उभरते राजनीतिक करियर की शुभकामनाएं दीं. सोनाक्षी ने अपनी मां पूनम सिन्हा और कांग्रेस पार्टी के कार्यकतार्ओं के साथ लव की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

तस्वीर के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा, “बिहार चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने वाले मेरे बड़े भाई लव सिन्हा पर मुझे गर्व है. हमें वास्तव में युवाओं और अच्छे लोगों की आवश्यकता है, जो हमारे देश के लिए कदम बढ़ाएं और इस नई यात्रा में शामिल होने में उन्हें खुशी महसूस हो! ऑल द बेस्ट भईया.”

https://www.instagram.com/p/CGb8_gdpgaq/

प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को तोहफा, रिलीज होगा ‘बीस्ट ऑफ राधेश्याम’ का मोशन पोस्टर

लव ने विदेश से की है पढ़ाई

40 वर्षीय लव सिन्हा के ग्रेजुएट हैं. उन्होंने शपथ पत्र में कहा है कि उन पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है. साथ ही लव ने बताया कि उनके पास कोई गाड़ी भी नहीं है. लव सिन्हा ने मैट्रिक और इंटर के बाद आगे की पढ़ाई विदेश से की है. उन्होंने स्कूल ऑफ कम्युनिकेशन, वेबस्टर यूनिवर्सिटी मिसौरी से ग्रेजुएशन किया है.

‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ के रिलीज होने का इंतजार

सोनाक्षी, अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी. फिल्म में भारतीय वायु सेना के पायलट विजय कार्णिक की कहानी बताई गई है. यह पीरियड ड्रामा फिल्म गुजरात के कच्छ जिले के मधपार गांव की 300 महिलाओं की कहानी को दर्शाएगी,  जिन्होंने भारत को 1971 के भारत-पाक युद्ध में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. महिलाएं भुज में एकमात्र रनवे के पुनर्निर्माण और मरम्मत के लिए एक साथ आईं, जो युद्ध के लिए महत्वपूर्ण था.

Trailer Review: पीटी मास्टर मोंटू की ‘छलांग’ क्या दिलाएगी उन्हें मोहब्बत और नौकरी?

फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देगन और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, नोरा फतेही, प्रणीथा सुभाष, संजय दत्त, एमी विर्क, शरद केलकर, महेश शेट्टी जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है, जो कि पहले 14 अगस्त को रिलीज होनी थी. पर कोरोनावायरस के कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया.