Sonu Sood Biopic: बायोपिक बनाने को लेकर सोनू सूद ने रखी ये शर्त, बोले- तभी बनेगी जब…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. गरीबों की मदद करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. यही वजह है कि लोगों के दिलों में उनके लिए खास जगह है

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 6:38 pm, Sun, 18 October 20
sonu sood, sonu sood politics, entertainment news
अभिनेता सोनू सूद (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. गरीबों की मदद करने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. यही वजह है कि लोगों के दिलों में उनके लिए खास जगह है. हालांकि अभी भी सोनू सूद को यही लगता है कि उन्हें अभी इससे काफी आगे जाना है. दरअसल सोनू सूद की बायोपिक को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी उन्हें कई औऱ मंजिले हासिल करनी है.

लेकिन सोनू सूद का कहना है कि वो केवल एक शर्त पर अपनी बायोपिक बनाने की मंजूरी दे सकते हैं. हाल ही में एक इंटव्यू में सोनू सूद ने कहा वो अपनी बायोपिक में खुद का रोल खुद निभाना चाहते हैं. उनका कहना है इस चीज का अधिकार उन्होंने खुद निभाया है. हालांकि उन्हें ये भी लगता है कि अभी उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाने का सही समय नहीं है.

Mirzapur 2 : गजगामिनी नाम है हमारा और हम कहे के पक्के हैं… श्वेता का वीडियो देख फैंस हुए घायल

सोनू सूद ने कहा, ‘कई सारे प्रोड्यूसर मेरी जिंदगी पर फिल्म बनाने की बात करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभी मैं अपनी जिंदगी को सबके सामने लाने के लिए तैयार हूं.’

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आईएएस की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम लॉन्च किया है. सोनू ने यह स्कॉलरशिप अपनी मां के नाम से शुरू की है. सोनू सूद ने अपनी मां की 13वीं डेथ एनिवर्सरी प इस नेक काम की शुरुआत की . सोनू सूद ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है.

Judaiyaan Song Out: रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड होने लगा दर्शन रावल का एक और जबरदस्त गाना

सोनू सूद ने ट्वीट किया- 13 अक्टूबर. 13 साल पहले मेरी मां का निधन हो गया था. वह अपने पीछे शिक्षा की विरासत छोड़कर गईं थी. पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आईएएस उम्मीदवारों का समर्थन करने की प्रतिज्ञा करता हूं. मिस यू मां.