सोनू सूद IAS की तैयारी कर रहे छात्रों को देंगे स्कॉलरशिप, मां की पुण्यतिथि पर शुरू किया ये नेक काम

सोनू सूद ने अपनी मां की पुण्यतिथि पर आईएएस की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम लॉन्च किया है. सोनू ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:33 pm, Tue, 13 October 20
सोनू सूद
सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने आईएएस की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम लॉन्च किया है. सोनू ने यह स्कॉलरशिप अपनी मां के नाम से शुरू की है. सोनू सूद की मां की आज 13वीं डेथ एनिवर्सरी है. जिस पर उन्होंने इस नेक काम की शुरूआत की है. सोनू सूद ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है.

सोनू सूद ने ट्वीट किया- 13 अक्टूबर. 13 साल पहले मेरी मां का निधन हो गया था. वह अपने पीछे शिक्षा की विरासत छोड़कर गईं थी. आज उनकी पुण्यतिथि पर मैं प्रोफेसर सरोज सूद छात्रवृत्ति के माध्यम से अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आईएएस उम्मीदवारों का समर्थन करने की प्रतिज्ञा करता हूं. मिस यू मां.

फैन ने रीक्रिएट किया अक्षय कुमार का ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से लुक, एक्टर ने की तारीफ

सोनू सूद ने सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स को बताया था कि वह जल्द ही लेकर आने वाले हैं. सोनू ने लिखा-कल IAS अधिकारी बनने की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए एक बड़ी पहल.

Viral Video: तापसी पन्नू का बहनों और बॉयफ्रेंड के साथ ‘बिगिनी शूट’, मालदीव में मना रही हैं वेकेशन

सोनू सूद ने जुलाई में मां की बर्थ एनिवर्सरी पर मां के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे मां. मुझ हमेशा की तरह जीवनभर मार्गदर्शन करते रहना. काश मैं आपको जोर से गले लगा सकता और आपको बता सकता था कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं..लेकिन मुझे यकीन है कि आप भी हमें याद कर रहे होंगे जहां आप हैं. ज़िन्दगी कभी भी एक जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी मार्गदर्शक एंजल तब भी वैसी रहेगी जब तक मैं उन्हें दोबारा नहीं देख पाता.

https://www.instagram.com/p/CC5BSlyAxmk/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर आए थे. उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया. उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए लोगों को उनके घर भेजा.