World Food Day: ऋतिक रोशन से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जंक फूड के बिना नहीं रह सकते ये स्टार्स

इस खास मौके पर हम आपको बताने वाले हैं उन सेलिब्रटिज के बारे में जो कई बार अपने मनपसंद खाने के लिए अपनी डाइट के साथ चीट कर सकते हैं

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा कॉन्शियस रहते हैं. योग और एक्सरसाइज के जरिए वह लगातार खुद को फिट रखते हैं. इसके लिए उन्हें खाने-पीने पर काफी ध्यान देना पड़ता है. वह ऐसा कुछ भी नहीं खा सकते जिससे उनकी फिटनेस को लेकर कोई परेशानी हो. हालांकि कई सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो अपनी मनपसंद चीजों के लिए कई बार अपनी डाइट के साथ चीट कर लेते हैं.

आज वर्ल्ड फूड डे (World Food Day) है. इस खास मौके पर हम आपको बताने वाले हैं उन सेलिब्रटि के बारे में जो कई बार अपने मनपसंद खाने के लिए अपनी डाइट के साथ चीट कर सकते हैं.

इनमें सबसे पहला नाम है रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जिनकी पर्सनालिटी हमेशा सबको आकर्षित करती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर को वड़ा पाव काफी ज्यादा पसंद है. अपने शूट के दौरान वह कई बार वड़ा पाव और चाय का नाश्ता करते हुए दिखाई देते हैं.

2.

इस लिस्ट में अगला नाम में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का. ऋतिक रौशन अपनी फिटनेस को लेकर कितने ज्यादा कॉन्शियस हैं, ये तो सब जानते ही हैं लेकिन क्या आपको ये पता है कि उन्हें गरम-गरम समोसे काफी ज्यादा पसंद है और वह एक बार में एक डजनन समोसे खा सकते हैं. एक बार ऋतिक रोशन ने खुद बताया था कि जब अनुशासित रहते हैं तो बिल्कुल स्ट्रीक्ट रहते हैं लेकिन जब खाने पर आते हैं तो फिर किसी की नहीं सुनते.

3.

अब बात करते हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) की. सारा उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें अपने ट्रांसफोर्मेशन से कई लोगों को प्रेरित किया. हालांकि अपना वजन कम करने के लिए उन्हें काफी महनत भी करनी पड़ी. एक्सरसाइज के साथ-साथ अन्हें स्ट्रीक्ट डाइट भी फॉलो करनी पड़ी. हालांकि अभी भी कई बार वह डाइट में चीट करती है. सारा को पिज्जा काफी पसंद है. उनसे एक बार पूछा गया था कि फिल्म केदारानाथ की रिलीज को वह कैसे सेलिब्रेट करेंगी तो उन्होंने बताया था कि वह उस दिन काफी सारे चॉकलेट और चीज बर्स्ट पिज्जा खाना चाहेंगी.

4. Deepika Padukone, Drugs Case, Bollywood News

बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इस लिस्ट में शामिल हैं. वैसे तो दीपिका अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ख्याल रखती हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह बहुत बड़ी फूडी भी हैं. उन्हें साउथ इंडियन फूड काफी ज्यादा पसंद है.

Related Posts