Sushant Case: फिल्म ‘राब्ता’ के डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ईडी की छापेमारी

सुशांत के परिवार वालों को उनके अकाउंट में बड़े हेरफेर का शक था जिसके बाद ईडी भी इस जांच में जुड़ गया था.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 3:22 pm, Wed, 14 October 20

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में बड़ी खबर सामने आई है. ईडी ने फिल्ममेकर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के  घर और ऑफिस पर छापेमारी की है. दिनेश विजान के साथ सुशांत ने फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) में काम किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश विजान से 15 सितंबर को लगभग 8 घंटो तक पूछताछ की गई थी जिसके बाद अब ईडी ने उनके घर और ऑफिस में पर सर्च ऑपरेशन चलाया.

बॉम्बे हाई कोर्ट में घुटनों पर पायल घोष, नहीं चला झूठ का प्रपंच – बिना शर्त ऋचा से मांगी माफी

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘राब्ता’ में हुई लेन-देन पर सवाल उठाए जा रहे हैं, बताया ये भी जा रहा है कि राब्ता के अलावा सुशांत दिनेश के साथ एक और प्रोजेक्ट करने वाले थे लेकिन वो फिल्म बन नहीं सकी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिरकारियों ने दिनेश से कुछ दस्तावेज भी लिए है.

KRK को है जान का खतरा, कहा – मुझे कुछ हुआ तो सलमान-अक्षय-करण जिम्मेदार

बता दें, सुशांत के परिवार वालों को उनके अकाउंट में बड़े हेरफेर का शक था जिसके बाद ईडी भी इस जांच में जुड़ गया था.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy)ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी. स्वामी ने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने इस मामले को लेकर स्वास्थ्य सचिव (Health Secretary) से बातचीत की है और अब वह अन्य विशेषज्ञों से बात करेंगे.