पूरी नहीं हुई है सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच, CBI ने दिया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी पूरी नहीं हुई है. सीबीआई अभी केस की जांच जारी रखेगी. सीबीआई ने केस बंद होने की अटकलों को गलत ठहराया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस
सुशांत सिंह राजपूत केस

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहकर गए 4 महीने हो गए हैं. सुशांत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. सुशांत केस की जांच में सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगी हुई है. हाल ही में खबरें समाने आईं थी कि सीबीआी जल्द ही जांच को खत्म करके क्लोजर रिपोर्ट सौंपने वाली है. साथ ही सीबीआई ने सुशांत केस में किसी तरह की गड़बड़ी से इंकार किया है. इन खबरों पर सीबीआई का स्टेटमेंट सामने आया है.

सीबीआई ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि वह सुशांत केस की जांच अभी जारी रखेंगें. मीडिया में कुछ अटकलें हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है. यह दोहराया जा सकता है कि ये रिपोर्ट गलत हैं.

प्रेग्नेंसी में करीना कपूर ने पूरी की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, आमिर खान के साथ शेयर की फोटो

पहले एम्स की फॉरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि एक्टर ने आत्महत्या की थी और मर्डर होने की खबर को नकार दिया था. न ही ‘किसी भी मोहक सामग्री की उपस्थिति’ का पता चला, जिसके बाद टीम ने गला घोंटने के दावों को खारिज कर दिया. एम्स की इस रिपोर्ट पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सवाल उठाए थे. उन्होंने सीबीआई को लेटर लिखकर एक नई टीम बनाने की मांग की थी.

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती को कुछ समय पहले ड्रग्स मामले में जमानत मिल गई है. रिया लगभग एक महीने तक जेल में बंद रही थीं. रिया के साथ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. वहीं रिया के भाई शौविक अभी भी जेल में बंद हैं.

बढ़ते जा रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस, दिया 3 मिलियन फॉलोअर्स का गिफ्ट

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई से अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है. डिंपल ने कहा था कि उन्होंने 13 जून को रिया और सुशांत को साथ में देखा था.

ईडी और एनसीबी अभी भी सुशांत केस की जांच में लगी हुई है. ईडी ने डायरेक्टर दिनेश विजन के मुंबई स्थित घर पर सुशांत केस के एंगल में रेड मारी थी. रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश विजन की चार जगहों पर छापेमारी की गई.

Related Posts