Drugs Case : बॉलीवुड के बड़े अभिनेता की गर्लफ्रेंड का भाई अरेस्ट, क्या खुलेंगे और राज?

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी अगिसिलाओस ((Agisilaos Demetriades)), सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में था.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:21 pm, Sun, 18 October 20
agisilaos demetriades, Drugs case, NCB, Sushant Singh Rajput
ड्रग्स केस में यह 23वीं गिरफ्तारी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच लगातार जारी है. इस मामले में एनसीबी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स (Agisilaos Demetriades) है. एनसीबी के केस नंबर 16/20 में यह 23वीं गिरफ्तारी है. बताया जा रहा है कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स, बॉलीवुड के एक बड़े अभिनेता की गर्लफ्रेंड का भाई है.

आरोपी अगिसिलाओस को दो दिनों तक एनसीबी हिरासत में भेजा गया है. अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ड्रग्स पेडलर के तौर पर काम करता है और वह दक्षिण अफ्रिका का मूल निवासी है. एनसीबी ने आरोपी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से चरस बरामद किया है.

Mirzapur 2 : गजगामिनी नाम है हमारा और हम कहे के पक्के हैं… श्वेता का वीडियो देख फैंस हुए घायल

सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग्स पेडलर्स से था संपर्क

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी अगिसिलाओस, सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग्स पेडलर्स के संपर्क में था. अफ्रीका मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी ड्रग्स मामले में क्या राज खोलेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. पर कहा जा रहा है कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी से कई बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है.

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभी तक जिन 23 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत समेत अन्य लोग शामिल हैं. फिलहाल, रिया चक्रवर्ती बेल पर बाहर हैं. बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. मगर उनके भाई शोविक की जमानत याचिका को ड्रग पैडलर्स संग डायरेक्ट कॉन्टैक्ट की वजह से खारिज कर दिया गया था.

Sonu Sood Biopic: बायोपिक बनाने को लेकर सोनू सूद ने रखी ये शर्त, बोले- तभी बनेगी जब…

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती प्राइम सस्पेक्ट हैं. उन्हें अभिनेता के मौत की जांच कर रही सीबीआई से अभी क्लीन चिट नहीं मिली है. हालांकि, सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशायल को रिया के अकाउंट्स से कुछ सनसनीखेज नहीं मिला है. ईडी ने सुशांत के अकाउंट से रिया के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर करने की बात से इनकार किया है.