सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने न्यूज चैनल पर ठोका मानहानि का केस, 200 करोड़ मुआवजे की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने उन्हें टीवी पर मास्टरमांइड और हत्यारा कहने पर न्यूज चैनल पर मानहानि का केस ठोका है. संदीप सिंह 200 करोड़ मुआवजा मांगा है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:21 pm, Wed, 14 October 20
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने न्यूज चैनल और उसके एडिटर इन चीफ के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है. सुशांत के दोस्त संदीप सिंह 14 जून को एक्टर की मौत के बाद लाइमलाइट में आए थे. संदीप ने न्यूज चैनल के खिलाफ मानहानि का केस ठोका है और 200 करोड़ मुआवजे की मांग की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है.

संदीप सिंह ने नोटिस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. संदीप के वकील रिपब्लिक टीवी और उसके एडिटर इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेजा है. लीगल नोटिस में लिखा है- मेरा मुवक्किल बॉलीवुड में एक जाना-माना, प्रतिष्ठित और फिल्म निर्माता हैं, जिसके खिलाफ आप आपराधिक खबरों के साथ बदनाम करने वाले समाचार चला रहे हैं, इस तथ्य के बावजूद कि आप मेरे मुवक्किल और स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बहुत अच्छी तरह से जानते हैं. अपने संघर्ष के दिनों से एक दूसरे को जानते थे.

https://www.instagram.com/p/CGU2NLhJ7pD/

एक्टर पर्ल वी पुरी के पापा का निधन, ‘ब्रह्मराक्षस 2’ की शूटिंग बीच में छोड़ निकले आगरा

नोटिस में आगे लिखा था- आपने सार्वजनिक रूप से मेरे मुवक्किल की गिरफ्तारी की मांग की थी और उसे महत्वपूर्ण मास्टरमाइंड और हत्यारा करार दिया था. आप ऊपर दिए गए नोटिसों से मेरे क्लाइंट को टीवी डिबेट्स, प्रचार, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग हर दिन किसी भी तरह के बिना किसी पुख्ता सबूत के जानबूझकर और सीबीआई और मुंबई पुलिस जैसी जांच एजेंसियों द्वारा की गई जांच में जानबूझकर दखलअंदाजी करते रहे.

इस नोटिस में संदीप के वकील ने यह भी लिखा है कि संदीप की इमेज खराब करने के लिए झूठी खबरें चलाईं. रिपब्लिक टीवी ने 31 जुलाई को स्मिता पारिख नाम की महिला बुलाई जिसने आरोप लगाया कि संदीप सिंह के कहने पर ही सुशांत की बॉडी वाली एंबुलेंस कूपर अस्पताल ले जाई गई. और संदीप के पीआर ने उनकी तस्वीरें खींचकर खुद मीडिया में बांटी.

रोहित शेट्टी की क्लासिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक में रणवीर सिंह के साथ ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

आपको बता दें हाल ही में 34 बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ने कुछ न्यूज चैनल्स और पत्रकारों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में केस दर्ज किया है. बॉलीवुड के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी और मीडिया ट्रायल रोकने की मांग याचिका में की गई है.