सुशांत की बहन श्वेता की ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वापसी, बताया क्यों किया था डिएक्टिवेट

श्वेता (Shweta Singh Kirti) के इस कदम ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को हैरानी में डाल दिया है, जो कि अभिनेता के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए उनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे थे.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:10 pm, Wed, 14 October 20
Sushant Singh Rajput, Shweta Kirti Singh
सुशांत की मौत के बाद से श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. आज सुशांत की मौत को पूरे चार महीने बीत चुके हैं. अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कैंपेन चला रखा था. वह कभी फोटोज, तो कभी वीडियो के जरिए सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाती हुई नजर आ रही थीं.

अब सुशांत की मौत को चार महीने बीत जाने के साथ ही श्वेता ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स डिएक्टिवेट कर दिए हैं. श्वेता ने ट्विटर इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है. उन्होंने ट्वीट करके डिएक्टिवेट करने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया- सॉरी, कई लोग मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स को लॉग इन करने की कोशिश कर रहे थे इसलिए डिएक्टिवेट करना पड़ा.

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- मजबूत रहें, पॉजिटिव रहें और साथ रहें.

https://www.instagram.com/p/CGVH6tusFZe/

निया शर्मा ने रवि दुबे-सरगुन मेहता की मेड के साथ किया मजेदार डांस, वीडियो वायरल

हैरान सुशांत के फैंस

इस बीच काफी अटकलें भी लगाई जानी शुरू हो गई हैं, क्योंकि अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को डिएक्टिवेट करने से पहले श्वेता ने किसी भी तरह की घोषणा अपने अकाउंट्स पर नहीं की थी. श्वेता के इस कदम ने सुशांत के फैंस को हैरानी में डाल दिया है, जो कि अभिनेता के लिए न्याय की गुहार लगाते हुए उनके साथ कदम से कदम मिलाते हुए चल रहे थे.

मंगलवार रात को सुशांत की चार महीने की पुण्यतिथि को याद करते हुए श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- “एक सच्ची प्रेरणा. #ImortalSushant.” इस वीडियो में दिवंगत अभिनेता को अपनी एक फिल्म के लिए कड़ी मेहनत और ट्रेनिंग लेते हुए देखा गया था.

मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ का मोशन पोस्टर रिलीज होते ही भड़के यूजर्स, ट्रेंड हुआ #ShameOnVijaySethupati

इससे पहले श्वेता ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत के फैंस से अपने मन की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की बात कही थी. श्वेता ने पोस्ट में लिखा था- “न्याय और सच्चाई के लिए आवाज उठाने का अच्छा अवसर है. सुशांत सिंह राजपूत के लिए मन की बात. हम इस प्रयास में एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता को न्याय का इंतजार है. मैं अपने विस्तारित परिवार को हमेशा हमारे द्वारा खड़े होने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. बहुत प्यार.”