‘केदारनाथ’ की दोबारा रिलीज पर भड़के फैन्स, पूछा- “सुशांत को कब तक बेचोगे?”

बुधवार को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट से कुछ ऐसी पुरानी फिल्मों का जिक्र किया, जिन्हें थियेटरों के खुलने के बाद दोबारा रिलीज किया जाएगा. सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' इन्हीं फिल्मों में से एक है.

अनलॉक-5 के तहत 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों के खुलने के साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि इस बात से उनके कई प्रशंसक नाखुश हैं. लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत के बाद उनकी फिल्म को दोबारा रिलीज कर मुनाफा कमाने की कोशिश की जा रही है.

बुधवार को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकांउट से कुछ ऐसी पुरानी फिल्मों का जिक्र किया, जिन्हें थियेटरों के खुलने के बाद दोबारा रिलीज किया जाएगा. सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ इन्हीं फिल्मों में से एक है.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, “सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये लालची निर्माता एसएसआर के नाम पर और पैसा कमाना चाहते हैं. अच्छा जरिया है ये मुनाफा कमाने का, लेकिन दर्शक अब इतने भी बेवकूफ नहीं हैं. हैशटैगकेदारनाथ – हैशटैगअशेम्डऑफबॉलीवुड.”

KGF 2 की शूटिंग से पहले संजू बाबा ने कराया नया हेयरकट, बोले- कैंसर को हरा दूंगा

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब सुशांत जिंदा थे, तब ये उनकी फिल्म केदारनाथ को स्क्रीन्स ही नहीं दे रहे थे और अब इसे दोबारा रिलीज किए जाने का कोई तुक नहीं बनता? क्या इससे सुशांत को कोई फायदा होगा? सुसाइड हो या मर्डर, लेकिन बॉलीवुड ने उनके साथ बुरा ही किया है.”

एक यूजर ने यह भी लिखा, “थिएटर में जाइए ही मत, केदारनाथ के लिए भी न जाएं, क्योंकि इससे सुशांत को कोई फायदा नहीं मिलने वाला. हां, उसके खूनियों को जरूर मिलेगा. हैशटैगप्रोटेस्टइनबिहार4एसएसआर.”

Related Posts