Fitness : 4 पुशअप करते ही हांफने लगीं तमन्ना, वीडियो में देखें कैसे बढ़ा रही हैं स्टेमिना

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, जबकि इससे पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:19 pm, Fri, 16 October 20

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) कोरोनावायरस (Coronavirus) से ठीक होने के बाद अपने स्टेमिना को वापस लाने के लिए छोटे-छोटे कदम उठा रही हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, जबकि इससे पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं.

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- “फिटनेस पर वापसी. पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबी स्टेप ले रही हूं. कोरोनावायरस से उबरने के बाद यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है. चलते रहो, लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो.”

https://www.instagram.com/p/CGZDYKnhwua/

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को नहीं रास आई बॉलीवुड की गलियां, डायरेक्टर ने की थी ये शर्मनाक हरकत

हाल ही में हुई थीं अस्पताल से डिस्चार्ज

तमन्ना के इस वीडियो पर उनके फैंस के बहुत कमेंट आ रहे हैं. फैंस, तमन्ना को फिर से फिट देखने के लिए उत्सुक हूं. तमन्ना को इस महीने की शुरूआत में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए ‘आइसोलेशन’ में रहने की सलाह दी है.

तमन्ना के घर लौटते ही उनका जोरदार स्वागत हुआ है. जी हां ये स्वागत उनके माता-पिता ने नहीं उनके पेट डॉग ने किया है. तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस खास वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर पर गाड़ी से लौटते हुए दिखाई दे रही हैं. जहां वो अपने परिवार से मिलती हैं. लेकिन उनका असली स्वागत तब होता है, जब वो अपने पेट से मिलती हैं.

तमन्ना जैसे ही अपने घर के अंदर एंट्री लेती हैं. उनका डॉग उनको देखकर खुश हो जाता है. एक्ट्रेस उसे देखने के बाद जमीन पर बैठकर उसे प्यार करती हैं. और उसके शरीर पर अपना हाथ फेरती हैं. फैन्स को तमन्ना और उनके पेट के बीच के ये केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है.

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

https://www.instagram.com/p/CGVBUwejUIS/