Grand Welcome: कोरोना से जीतकर घर लौटीं तमन्ना भाटिया, पेट डॉग ने किया शानदार स्वागत

तमन्ना के इस वीडियो पर श्रुति हासन ने भी कमेंट करते हुए लिखा – “Aww मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगा.” एक्ट्रेस के फैन्स भी उन्हें घर पर देखकर काफी खुश हैं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:46 am, Thu, 15 October 20
तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अब कोरोना से अपनी जंग जीतकर घर वापस आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमन्ना वेब-सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में थीं, जब उनमें कोरोनावायरस के लक्षण नजर आए थे. जिसके बाद एक्ट्रेस को हैदराबाद में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फैन्स की दुआएं काम आई हैं और एक्ट्रेस अब अपने घर पहुंच गई हैं. तमन्ना को 5 अक्टूबर के दिन अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. लेकिन उन्होंने अपने आप को कोरेंटिन में रखा था.

तमन्ना के घर लौटते ही उनका जोरदार स्वागत हुआ है. जी हां ये स्वागत उनके माता-पिता ने नहीं उनके पेट डॉग ने किया है. तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस खास वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने घर पर गाड़ी से लौटते हुए दिखाई दे रही हैं. जहां वो अपने परिवार से मिलती हैं. लेकिन उनका असली स्वागत तब होता है, जब वो अपने पेट से मिलती हैं. तमन्ना जैसे ही अपने घर के अंदर एंट्री लेती हैं. उनका डॉग उनको देखकर खुश हो जाता है. एक्ट्रेस उसे देखने के बाद जमीन पर बैठकर उसे प्यार करती हैं. और उसके शरीर पर अपना हाथ फेरती हैं. फैन्स को तमन्ना और उनके पेट के बीच के ये केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है. जिसे देखने के बाद वो इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/tv/CGVBUwejUIS/?igshid=14u8m0m980mef

सलमान खान ने की एक्टर फराज खान की मदद, उठाया इलाज का सारा खर्च

https://www.instagram.com/p/CFmPNd9h09f/

तमन्ना के इस वीडियो पर श्रुति हासन ने भी कमेंट करते हुए लिखा – “Aww मुझे ये देखकर बहुत अच्छा लगा.” एक्ट्रेस के फैन्स भी उन्हें घर पर देखकर काफी खुश हैं. बता दें कि, अगस्त के महीने में तमन्ना भाटिया के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसकी जानकारी तमन्ना ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी. उन्होंने लिखा था, “मेरे माता-पिता में कोरोनावायरस के लक्षण नजर आए हैं. सावधानी बरतते हुए हम सभी का कोरोना टेस्ट हुआ है. माता-पिता कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. स्टाफ भी सुरक्षित है.