तमन्ना भाटिया ने दी कोरोना को मात, डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा

तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस को मात दे चुकी हैं. कोरोना वायरस को मात देने के बाद तमन्ना ने उन्हे ठीक होने में मदद करने वाले डॉक्टर्स को शुक्रिया कहा है.

तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और वह घर वापिस आ गई हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तमनन्ना ने उन चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों का आभार जताया है, जिनकी वजह से वह कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत हासिल कर सकी हैं. तमन्ना ने डॉक्टर्स व हॉस्पिटल स्टाफ के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है.

तमन्ना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “शब्दों से बयां नहीं किया जा सकता कि मैं कॉन्टिनेंटल हैदराबाद के चिकित्सकों, नर्सों और कर्मचारियों के प्रति कितनी आभारी हूं. मैं बहुत ज्यादा बीमार, कमजोर और डरी हुई थी, लेकिन आप लोगों ने यह सुनिश्चित किया कि मैं सहज महसूस कर सकूं और हर संभव बेहतर तरीके से मेरा इलाज हो सके. आप लोगों की उदारता, देखभाल और चिंताओं ने चीजों को काफी बेहतर बनाया है.”

‘Naagin 5’ Spoiler Alert : वीर उर्फ आकाश होगा बेनकाब, शो में फिर एंट्री करेगा ये एक्टर

अस्पताल से लौटकर तमन्ना फिलहाल खुद को अंदर से मजूबत बनाने की दिशा में प्रयासरत हैं. हफ्ते की शुरूआत में उन्होंने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो साझा किया था. जिसमें वह चौथे पुशअप में हांफती नजर आ रहीं हैं, जबकि इससे पहले वह एक बार में 40 पुशअप लगा लिया करती थीं.

Laxmmi Bomb: विवादों में घिरी अक्षय की फिल्म, डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताया क्यों बदला नाम

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- “फिटनेस पर वापसी. पहला दिन, अपने स्टेमिना को फिर से लाने के लिए बेबी स्टेप ले रही हूं. कोरोनावायरस से उबरने के बाद यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है. चलते रहो, लेकिन यह सुनिश्चित करो कि तुम अपने शरीर की सुनो.”

तमन्ना के इस वीडियो पर उनके फैंस के बहुत कमेंट आ रहे हैं. फैंस, तमन्ना को फिर से फिट देखने के लिए उत्सुक हूं. तमन्ना को इस महीने की शुरूआत में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ समय के लिए ‘आइसोलेशन’ में रहने की सलाह दी है.

Related Posts