तारा और आदर नहीं कर रहे हैं शादी, एक्टर के प्रवक्ता ने खबरों को बताया झूठा

आदर (Aadar Jain) ने 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘कैदी बैंड’ (Qaidi Band) से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास चली नहीं.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 5:44 pm, Sat, 17 October 20
Aadar Jain, Tara Sutaria, Entertainment News
पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

‘कैदी बैंड’ (Qaidi Band) और ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Mein) जैसी फिल्में करने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के कजिन आदर जैन (Aadar Jain) इन दिनों सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में रहने की वजह है उनका और अभिनेत्री तारा सुतारिया का रिश्ता. काफी समय से बॉलीवुड गलियारों में चर्चा हैं कि आदर और तारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच अब यह खबरें आ रही हैं कि तारा और आदर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

तारा और आदर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ नजर आते रहे हैं. दोनों को कई जगह पर एक साथ स्पॉट किया गया है. स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से अपने रिपोर्ट में लिखा है कि आदर बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतार‍िया संग सात फेरे लेने वाले हैं. साथ यह भी लिखा कि तारा और आदर की शादी के कारण आलिया और रणबीर को अपनी शादी के लिए इंतजार करना पड़ सकता है.

आदर के प्रवक्ता ने खबरों का बताया अफवाह

हालांकि आदर जैन के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंड़न किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदर जैन के प्रवक्ता ने बताया कि तारा और आदर की शादी की खबरें निराधार हैं और उनमें कोई सच्चाई नहीं है. फिलहाल, आदर अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं. ऐसे में वह शादी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं.

FIR : कंगना ने शिवसेना को बताया ‘पप्पू सेना’, कहा- “इतना क्यों मिस करते हो – जल्दी आ रही हूं”

आदर संग अपने रिश्ते पर ये बोली थीं तारा

बताते चलें कि आदर, रणबीर कपूर की छोटी बुआ रीमा जैन और फूफा मनोज जैन के बेटे हैं. आदर ने 2017 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘कैदी बैंड’ से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास चली नहीं. वहीं, तारा ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तारा की पिछली फ़िल्म मिलाप जवेरी निर्देशित ‘मरजावां’ थी.

तारा ने पिंकविला से आदर संग रिलेशनशिप को लेकर कहा था, “मुझे लगता है कि अगर कुछ सुंदर, अद्भुत और जादुई है, तो कुछ ऐसा है जो सभी पाना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता कि जो अच्छा हो उसे छिपाना चाहिए. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन मैं समझती हूं कि क्यों लोग इसे छिपाकर रखते है. मैं वास्तव में एक प्राइवेट पर्सन हूं. मैंने इसके बारे में वास्तव में कभी बात नहीं की है, इसलिए लोग वही सोचेंगे जो वे सोचना चाहते हैं.”

Chhalaang Trailer : सिंह सर के आते ही नौकरी छोड़ भागे मोंटू मास्टरजी, देखें मजेदार वीडियो

https://www.instagram.com/p/CDgXRHRJ1hh/