Box Office Open : इस हफ्ते थिएटर्स में फिर से आ रही हैं ये फिल्में, आपने टिकट बुक कर ली क्या?

दरअसल कोरोना संकट के चलते महीनों बंद रहने के बाद अब थिएटर्स एक बार फिर खुल रहे हैं. ऐसे में कई फिल्मों को इस हफ्ते री-रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 4:58 pm, Wed, 14 October 20
री-रिलीज होगीं ये 6 बड़ी फिल्में

कल यानी 15 अक्टूबर से थिएटर्स फिर से खुल रहे हैं. ऐसे में लोगों लोगों को फिर से सिनेमाहॉल जाकर अपनी मनपसंद फिल्में देखने का मौका मिलेगा. दरअसल कोरोना संकट के चलते महीनों बंद रहने के बाद अब थिएटर्स एक बार फिर खुल रहे हैं. ऐसे में कई फिल्मों को इस हफ्ते री-रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर उन फिल्मों के बारे में बताया है जिन्हें इस हफ्ते री- रिलीज किया जा रहा है. ये फिल्में है- तानाजी (Tanhaji) , वॉर (War), शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saabdhan), मलंग (Malang), केदारनाथ (Kedarnath) और थप्पड़ (Thappad)

नेहा का ऐलान- 21 अक्टूबर को रोहनप्रीत संग ‘नेहू दा ब्याह’, विशाल-बादशाह हुए कंफ्यूज

थिएटर्स को खोलने की तैयारी पूरी

वहीं बात करें थिएटर्स में चल रही तैयारियों की तो थिएटर्स के हर एक कोने को सैनिटाइज किया जा रहा है. सीट से लकर हर एक जगह पर डिस्इंफेक्ट स्प्रे किया जा रहा है. इस बार कोई भी साथ में नहीं बैठ पाएगा. यानी जिस तरह दिल्ली मेट्रो में एक सीट छोड़कर दूसरी सीट पर यात्रियों के बैठने की सुविधा की है, उसी तरह थिएटर्स में भी दर्शकों को एक सीट छोड़कर दूसरी सीट पर बैठना होगा.

Bigg Boss 14 : सारा गुरपाल की आंखों में लगी ये चोट, क्या निकी तंबोली ने की हाथापाई?

कोरोना गाइडलाइंस को अच्छे से फॉलो कराने के लिए थिएटर्स संचालकों द्वारा कड़े इंतजाम किए गए हैं. थिएटर के अंदर सिर्फ डिब्बाबंद खाना या पेय पदार्थ ले जाने की अनुमति होगी. अगर कोई थिएटर के काउंटर से कुछ खाने या पीने का सामान खरीदता है, तो वह पैक्ड रहेगा. दर्शकों को ही नहीं बल्कि थिएटर के सफाई कर्मचारियों के लिए भी खास सुविधा रखी गई है. सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए दस्तानें, जूते, मास्क, पीपीई किट आदि का प्रावधान किया गया है