Aditya Narayan Wedding: उदित नारायण ने कहा- आगे कुछ भी हुआ तो मुझे दोष मत देना

आदित्य और श्वेता 2010 में अपनी पहली फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिले थे. दस साल तक दोनों ने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा

उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्द ही शादी करने वाले हैं. वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से शादी करेंगे. इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया था कि वह इसी साल शादी करने वाले हैं.

वहीं अब इस मामले में उदित नारायण का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि ‘मैं कई सालों से श्वेता को जानता हूं, लेकिन सिर्फ आदित्य की दोस्त के तौर पर. मुझे नहीं पता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.’ उन्होंने बताया कि एक दिन आदित्य मेरे पास आया और कहा कि वह श्वेता से शादी करना चाहता है. मैंने उसे सिर्फ इतना ही कहा कि अगर आगे चलकर कुछ भी होता है तो माता-पिता को दोष मत देना.’

दैनिक भास्कर से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर सब कुछ ठीक रहा तो 1 दिसंबर को कम लोगों के बीच मुंबई में ही आदित्य की शादी होगी.’ उन्होंने कहा, ‘मैं आदित्य की शादी-धूमधाम से करना चाहता था, लेकिन कोरोना काल में ऐसा नहीं हो सकेगा.’

Sushant Case : गृहमंत्री अमित शाह बोले – “ड्रग्स मामले में किसी को नहीं बख्शा जाएगा”

बता दें, आदित्य और श्वेता 2010 में अपनी पहली फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिले थे. दस साल तक दोनों ने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा. इस पर आदित्य ने कहा, “मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा. लेकिन इसके बारे में बहुत कुछ लिखा गया. इसलिए, मैंने फिर इसके बारे में कोई भी बात ना करने का फैसला किया. तब जाके लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया.”

आदित्य ने अपने रिश्ते के बारे में कहा कि, “मैं ‘शापित’ के सेट पर श्वेता से मिला था और हमारी तुरंत बॉन्डिंग हो गयी. धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं और मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. शुरू में, श्वेता ‘सिर्फ दोस्ती’ तक रिश्ता रखना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों बहुत छोटे थे और हमारे लिए अपने करियर पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी था. हर रिश्ते की तरह, हमने पिछले 10 सालों में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं. शादी अब हमारे बीच केवल एक औपचारिकता है. उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक शादी हो जाएगी.”

Honeymoon Photos: शादी के बाद अब हनीमून पर निकले राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज, तस्वीरें हो रहीं वायरल

उन्होंने आगे कहा कि, ”मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं. मुझे खुशी है कि श्वेता मेरी जीवनसाथी बनने वाली है.” आदित्य नारायण ने बताया कि लोगों ने यह मान लिया था कि श्वेता और उनका रिश्ता खत्म हो चुका है क्योंकि उनकी रास्ते पर ही लड़ाई हो गयी थी. इसके बाद वे दोनों अपनी रिश्ते की प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए बाहर नहीं जाते थे.

Related Posts