सलमान की ‘भारत’ पर शाहरुख ने कहा ये…

फिल्मी पर्दे पर सलमान खान का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैन्स के लिए अच्छी खबर है. सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है.

नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर ऑन एयर हो चुका है. भाईजान के फैन को ट्रेलर काफी रास भी आ रहा है. ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान किसी फिल्म में बुजुर्ग के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में दिशा पटानी और कटरीना कैफ आकर्षक अंदाज में दिख रही हैं. फिल्म के पोस्टर में दिखाए मुताबिक दर्शकों को सलमान के कई लुक देखने मिलेंगे. फिल्म में सलमान भारत नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो पिता के भारत-प्रेम में भारत बनने चल देता है.

ट्रेलर के एक सीन में सलमान कैटरीना को मैडम सर बुलाते दिख रहे हैं, ये अनोखी बात है. एक बार फिर पर्दे में साथ आ रही सल्लू और कैटी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में हैं, इसके अलावा सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में अदा कर रहे हैं. 3 मिनट 15 सीकेंड के ट्रेलर में सलमान खान के पांच अलग-अलग लुक देखने को मिले हैं.

भारत का ट्रेलर किंग खान को इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्वीट करके इसकी तारीफ की है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है वाह भाई बहुत खूब.


अली अब्बास जफर के मुताबिक सलमान खान ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है, और बुजुर्ग के किरदार में सलमान की ये मेहनत रंग लाती नजर आ रही है. ट्रेलर देख तो फिल्म ठीक-ठाक समझ आ रही है. देशभक्ति वाली फिल्म है, ईद के मौके पर रिलीज होगी, सल्लू भाई फिल्म के हीरो हैं, पैसे कमा ले जाएगी.