पहली बार साथ काम करेंगी दोनों बहने, इस हॉलिवुड फिल्म के लिए प्रियंका-परिणीति देंगी आवाज़

क्रिस बक और जेनिफर ली द्वारा निर्देशित 'फ्रोजन 2' भारत में 22 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म ‘फ्रोजन 2’ के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करेंगी. डिज्नी इंडिया ने हिट फिल्म ‘फ्रोजन’ के आगामी सीक्वेल में एल्सा के किरदार को आवाज देने के लिए प्रियंका और एना के किरदार को आवाज देने के लिए परिणीति को चुना है.

इस पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “एल्सा एक काल्पनिक चरित्र है, जिसकी अपनी सशक्त राय है और वह विपरीत परिस्थितियों में भी शांत रहती है और विवेकपूर्ण है, ये कुछ ऐसे गुण जिनके साथ मैं खुद को आसानी से जोड़ पाती हूं. इसके चलते मैं न केवल इस फिल्म का हिस्सा बनी बल्कि इसने मुझे हमारे स्थानीय दर्शकों के लिए एक सबसे सफल एनिमेटेड फिल्मों में से एक को प्रस्तुत करने का मौका भी दिलाया.”

‘फ्रोजन’ वर्ल्ड में शामिल होने को लेकर परिणीति ने कहा, “डिज्नी राजकुमारी बनने का सपना देखने के लिए आपको एक अभिनेत्री होने की आवश्यकता नहीं है!! मुझे पहली फिल्म बेहद पसंद आई. यह मेरी पसंदीदा एनिमेशन फिल्म है, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि एना के किरदार को आवाज देने का मौका मिलेगा.”

इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड बहने प्रियंका और परिणीति पहली बार साथ में किसी प्रजोक्ट पर साथ काम करने वाली हैं. क्रिस बक और जेनिफर ली द्वारा निर्देशित ‘फ्रोजन 2’ भारत में 22 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, खासकर बच्चों को.

 

ये भी पढ़ें-   ‘मेरी बेटियों ने मेरे अस्तित्व को चमकाया’, आलिया-पूजा की फोटो शेयर कर भावुक हुए महेश भट्ट

पति निक के कॉन्सर्ट में प्रियंका ने मनाया पहला करवाचौथ, लाल साड़ी में ढाया कहर