Tanhaji Trailer: शिवाजी राजे की तलवार चलती है तो औरतों का घूंघट और ब्राह्मणों का जनेऊ सलामत रहता है

इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल साथ नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 17 वीं शताब्दी में लड़े गए ऐतिहासिक सिंहगढ़ युद्ध पर आधारित है.
Tanhaji the unsung warrior trailer, Tanhaji Trailer: शिवाजी राजे की तलवार चलती है तो औरतों का घूंघट और ब्राह्मणों का जनेऊ सलामत रहता है

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अब तक 99 फिल्में कर ली हैं और उनकी 100 वीं फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का नाम है- तानाजी-द अनसंग वारियर. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म की कहानी 17 वीं शताब्दी में लड़े गए ऐतिहासिक सिंहगढ़ युद्ध पर आधारित है.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन दिखाई देंगे. देवगन के साथ ही हमें इस फिल्म में काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर और पद्मावती राव जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक हैं ओम राउत. वह इससे पहले ‘लोकमान्य-एक युग पुरुष’ जैसी फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘लालबाग परेल’ जैसी हिट फिल्म को भी प्रोड्यूस किया है.

ट्रेलर में अजय देवगन को देखकर आपको लगेगा कि वह तानाजी के किरदार के लिए ही बने हैं. कुछ यही हाल है सैफ अली खान के उदय भान सिंह के किरदार का. इनके अलावा शरद केलकर और काजोल भी अपने किरदारों में खूब जच रहे हैं. इस ट्रेलर के जरिये दर्शकों को तानाजी के पराक्रम और साहस से अवगत कराने की कोशिश की गई है.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर काजोल और अजय देवगन ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

Related Posts