एक-एक कर घर का फर्नीचर बिक गया, बेड तक चला गया, जमीन पर सोया: टाइगर श्रॉफ

टाइगर ने खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनके परिवार की माली हालत बहुत खराब थी

Tiger, Tiger Shroff, Entertainment News, Bollywood News, India News

अभिनेता जैकी श्रॉफ को कौन नहीं जानता. हिंदी सिनेमा में अपनी फिल्मों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से उन्होंने सभी को खुश किया. वहीं अब उनका बेटा टाइगर श्रॉफ अपने पिता के नक्शे-कदम पर आगे बढ़ते हुए बॉलीवुड में धमाल मचा रहे हैं.

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने खुलासा किया कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनके परिवार की माली हालत बहुत खराब थी और इतना ही नहीं घर चलाने के लिए उन्हें अपने घर का फर्नीचर तक बेचना पड़ गया था.

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर ने जीक्यू मैगजीन से अपनी मां के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म ‘बूम’ के बॉक्स ऑफिस पर फेल होने और पिता के अनियमित वित्तीय फैसलों के बाद घर में हुई माली दिक्कत पर चर्चा की. साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘बूम’ में अमिताभ बच्चन थे और इस फिल्म से कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

इस फिल्म को टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने प्रोड्यूस किया था. थियेटर में रिलीज होने से पहले ही फिल्म लीक हो गई थी, जिसके कारण यह एक बड़ी फ्लोप फिल्म साबित हुई. उस समय टाइगर 11 साल के थे, लेकिन परिवार में क्या परेशानी चल रही है वह सब समझते थे.

मैगजीन से बातचीत करते हुए टाइगर ने कहा, “मुझे याद है कि कैसे मेरे घर का एक के बाद एक फर्नीचर बिक रहा था. जिन्हें देखते हुए मैं बड़ा हुआ था वे सब गायब हो रही थी. फिर मेरा बेड चला गया. मैंने जमीन पर सोना शुरू कर दिया था. यह मेरे जीवन का सबसे बुरा अहसास था.”

टाइगर के माता-पिता ने फिल्म ‘बूम’ को प्रोड्यूस करके एक एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की थी, जो कि फेल हो गया. टाइगर ने बॉलीवुड में फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था, जो कि लोगों को काफी पसंद आई.  इसके बाद वे फिल्म ‘बागी’ में नजर आई, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म ‘वॉर’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी.

 

ये भी पढ़ें-  रानू मंडल को लता मंगेशकर ने दी नसीहत, भड़क उठे फैन्स

मैडम तुसाद में लगा श्रीदेवी का हवा-हवाई लुक वाला वैक्स स्टैच्यू, प्यार से देखती रहीं जाह्नवी कपूर

Related Posts