शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर! सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर जो फोटो खूब वायरल हो रही है, उसमें रणबीर और आलिया शादी का जोड़ा पहने मंडप में खड़े नजर आ रहे हैं.
Ranbir Alia Marriage Photo, शादी के बंधन में बंधे आलिया और रणबीर! सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

मीडिया गलियारों में काफी समय से चर्चा है कि रणबीर सिंह और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह चर्चाएं तब शुरू हुई थीं जब दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करने लगीं.

कभी ये खबर आती कि फलां तारीख को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे, तो कभी ये चर्चा होती कि आलिया मशहूर डिजाइनर्स से अपना शादी का जोड़ा तैयार करा रही हैं. हालांकि दोनों कलाकारों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर हामी नहीं भरी.

वहीं इस बीच एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर और आलिया शादी के जोड़े में मंडप में खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद अब हर ओर खबर है कि आलिया और रणबीर ने शादी कर ली है.

जानें क्या है मामला?

इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है, लेकिन क्या आप इस फोटो के पीछे की सच्चाई जानते हैं. अगर नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर मांजरा क्या है?

दरअसल हाल ही में आलिया ने मोहे फैशन के लिए एक विज्ञापन शूट किया था. इस विज्ञापन में आलिया शादी के जोड़े में नजर आ रही थीं. यह एक शादी का शूट था. इसमें एक मेल मॉडल था, जिसकी शादी आलिया से हो रही थी.

अब आप सोच रहे होंगे कि हम इस शूट को लेकर बात क्यों कर रहे हैं, तो बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर का खेल शुरू यहीं से हुआ है. इस वीडियो से आलिया और रणबीर के फैन्स ने एक स्क्रीनशॉट निकाल लिया और दूल्हा बने मॉडल के चेहरे पर रणबीर का फोटो लगा दिया.

सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वह मॉर्फड फोटो है, जिसे देखकर आलिया और रणबीर के फैन्स अचंभित हैं.

 

ये भी पढ़ें-   पत्रकार से बदसलूकी मामले में सलमान खान फंसे, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

एक-एक कर घर का फर्नीचर बिक गया, बेड तक चला गया, जमीन पर सोया: टाइगर श्रॉफ

Related Posts