बॉलीवुड अदाकारा रेखा के घर Coronavirus की दस्तक, सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव पाए जाने पर बंगला सील

रेखा (Rekha) का बंगला सील करने के बाद BMC ने पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है. वहीं इस मामले पर रेखा या उनके स्टाफ की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.
Coronavirus knocking at Bollywood actress Rekha's house, बॉलीवुड अदाकारा रेखा के घर Coronavirus की दस्तक, सिक्योरिटी गार्ड के पॉजिटिव पाए जाने पर बंगला सील

बॉलीवुड (Bollywood) की अदाकारा रेखा (Rekha) के घर पर भी कोरोनावायरस (Coronavirus) की दस्तक हो चुकी है.  एक सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिग्गज अभिनेत्री रेखा का बांद्रा के बैंडस्टैंड स्थित बंगला बृहन्मुंबई नगर निगम ने सील कर दिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

सी स्प्रिंग्स नामक इस बंगले को कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया गया है और बीएमसी ने मुहल्ले को पूरी तरह सैनिटाइज किया है. बंगले पर आम तौर पर दो सिक्युरिटी गार्ड ड्यूटी पर रहते हैं.  जानकारी के अनुसार, उसमें से एक गार्ड कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. रेखा के स्टाफ के संक्रमिक सदस्य का मौजूदा समय में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एक केंद्र में इलाज चल रहा है.

BMC ने पूरे इलाके को किया सैनिटाइज

रेखा से पहले आमिर खान, करन जौहर, और बोनी व जाह्न्वी कपूर के स्टाफ सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. बंगला सील करने के बाद BMC ने पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है. वहीं इस मामले पर रेखा या उनके स्टाफ की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. आधिकारिक बयान की प्रतीक्षा की जा रही है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन संक्रमित

वहीं इससे पहले शनिवार रात को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद दोनों को ही मुंबई नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जया बच्चन और ऐश्वर्या की रिपोर्ट नेगेटिव

अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी थी. इसके साथ ही जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दरअसल बिग बी और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के घर के बाकी सदस्यों और उनके स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था.

एंटीजन टेस्ट से मिली जल्दी रिपोर्ट

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन सहित सभी का एंटीजन टेस्ट हुआ था, जिससे तुरंत जानकारी मिल गई कि कौन कोरोना संक्रमित है और कौन नहीं. मुंबई में एंटीजन टेस्ट की शुरुआत कुछ दिनों पहले ही हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts