‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की छोटी ‘नायरा’ ने 10वीं की परीक्षा में मारी बाजी

10वीं के रिजल्ट को लेकर अशनूर ने कहा, ‘मैं डायलॉग्स याद करने के साथ ही पढ़ाई भी करती थी और टाइम मिलने पर मेकअप रूम में ही पढ़ाई कर लेती थी’.

मुंबई: सीबीएसई के दसवीं के रिजल्ट्स में लड़कियों ने एक बार फिर बाज़ी मारी है इन लड़कियों मे से एक हैं मुंबई की चाइल्ड एक्ट्रेस अशनूर कौर जो कि “पटियाला बेब्स” सीरियल में लीड रोल में हैं.

अशनूर मुम्बई के कांदिवली स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई बोर्ड से दसवीं की छात्रा थी और इस परीक्षा में 93 फीसदी मार्क्स हासिल किए हैं. शूटिंग के 12- 12 घण्टे के बिजी शेडयूल के बाद भी अशनूर ने सेट पर बीच-बीच में खाली समय पर भी किताबों को साथ रखा और पढ़ाई की. इसके साथ ही वो अपने दोस्तों के टच में भी रहती थी ताकि पढ़ाई पर कोई असर न पड़े.

बता दें कि अशनूर ने फेमस डेली सोप सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभाया था. अशनूर ने कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया अपना नाम बना लिया है.

रिजल्ट में मिली सफलता को लेकर अशनूर ने कहा, ‘मुझे 90 पर्सेंट आने की उम्मीद तो थी लेकिन मुझे पता चला कि मुझे 93 पर्सेंट नंबर मिले हैं. इस बात से मैं बेहद खुशी हुई. पहले तो मैं रिजल्ट के नाम से काफी नर्वस थी लेकिन जब मैंने रिजल्ट देखा तो खुशी से चिल्ला पड़ी. मेरी मां भी इस मौके पर साथ में थीं और मेरा रिजल्ट देख उनकी आखों में आंसू आ गए. शूटिंग के सेट पर भी सभी ने मुझे रिजल्ट की बधाई दी’.