बीजेपी की जीत पर बोलीं जूही चावला- हर बार मोदी सरकार, देखिए बाकी सेलिब्रिटीज़ का रिएक्शन

लोकसभा चुनाव के नतीजों और बीजेपी की जीत को लेकर कई सितारें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मुंबई: लोकसभा चुनाव की लंबी प्रक्रिया के बाद आज स्थिति साफ हो गई है कि केंद्र में फिर से बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. इस साल कई ऐसे फिल्मी कलाकार थे, जिन्होंने राजनीति का दामन थामा, जिसमें सनी देओल, उर्मिला मातोंडकर, प्रकाश राज, नुसरत जहां और कई अन्य सितारे शामिल थे.

लोकसभा चुनाव के नतीजों और बीजेपी की जीत को लेकर कई सितारें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अभिनेत्री जूही चावला ने लिखा, “लैंडस्लाइड विक्टरी के लिए हमारे पीएम को ढेरों शुभकामनाएं. हर बार मोदी सरकार.”

आशा भोसले ने लिखा, “भारतीय वोटर्स ने बहुत ही समझदारी से वोट किया. माननीय पीएम मोदी, एनडीए, बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सभी को बधाई, जिन्होंने देश के लिए मेहनत से काम किया. जय हिंद”

अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज ने लिखा, ” ये मेरे मुंह पर करारा तमाचा है, क्योंकि अब और अधिक गालियां, ट्रोल और अपमान मिलेगा. पर मैं अपने स्टैंड पर कायम रहूंगा. धर्म निरपेक्ष भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी. मुश्किल सफर अभी शुरू हुआ है. इस यात्रा में मेरा साथ देने वालों का शुक्रिया. जय हिंद.”

विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का एक पोस्टर शेयर किया, जिसपर लिखा है ‘आ रहे हैं दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी अब कोई रोक नहीं सकता.’

रितेश देशमुख ने लिखा, “भारत ने फैसला कर लिया है, लोकतंत्र का जश्न मनाने की जरुरत है. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस शानदार जीत के लिए ढेरों बधाईं.”

फिल्म निर्माता और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी की दोस्त एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारी नजरें अमेठी पर टिकी हैं.”

 

View this post on Instagram

 

All eyes on #amethi we r rooting for our aunt

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on