सलमान की ‘भारत’ पर ये रहा बॉलीवुड रिएक्शन

अली अब्बास जफर के मुताबिक सलमान खान ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है, और बुजुर्ग के किरदार में सलमान की ये मेहनत रंग लाती नजर आ रही है.

नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत की बात करें तो ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान किसी फिल्म में बुजुर्ग के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में दिशा पटानी और कटरीना कैफ आकर्षक अंदाज में नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में दिखाए मुताबिक दर्शकों को सलमान के कई लुक देखने मिलेंगे. फिल्म में सलमान भारत नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो पिता के भारत-प्रेम में भारत बनने चल देता है.

भारत का ट्रेलर किंग खान को इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्वीट करके इसकी तारीफ की है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है वाह भाई बहुत खूब.

शाहरुख खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गौरी खान ने भी फिल्म की तारीफ की है.

अनिल कपूर ने भी ट्वीट किया, “भारत के साथ भारत की यात्रा को फिर से जीएं.” जिसका सलमान ने रिप्लाई किया, “ट्रेलर को लाईक करने के लिए और ट्वीट के लिए शुक्रिया अनिल साहब”.

फिल्म को लेकर और भी प्रतिक्रियाएं मिली हैं…

एक बार फिर पर्दे में साथ आ रही सल्लू और कैटी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है. जैकी श्रॉफ सलमान खान के पिता के किरदार में हैं, इसके अलावा सुनील ग्रोवर भी अहम रोल में अदा कर रहे हैं.

बता दें कि ट्विटर ने सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर एक आधिकारिक इमोजी लॉन्च किया है. सोशल मीडिया यूजर्स इमोजी को अपने ट्वीट के जरिए भारत, भारत दिस इद, आई एम भारत और भारत विद फैमिली जैसे कीवर्ड्स के साथ प्रयोग में ला सकते हैं.