युवराज सिंह की भाभी रह चुकी आकांक्षा शर्मा पर आरोप तय, मां शबनम ने किया था मानहानि केस

आकांक्षा शर्मा सोनी एंटरटेंमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आई थी.

चंडीगढ़: चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने युवराज सिंह की भाभी रह चुकी आकांक्षा शर्मा के खिलाफ दर्ज मानहानि के केस में आरोप तय कर दिए हैं. आकांक्षा की शादी युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह से हुई थी. आकांक्षा के खिलाफ युवराज की मां शबनम सिंह ने मानहानि का केस दर्ज कराया था.

आकांक्षा शर्मा के खिलाफ इस मामले में आईपीसी की धारा 499, 500 के तहत आरोप तय किए गए हैं. इस मामले की अगली सुनवाई 28 मई को होगी.

आकांक्षा शर्मा सोनी एंटरटेंमेंट चैनल पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आई थी. इस शो के दौरान आकांक्षा पर युवराज सिंह के परिवार को बदनाम करने का आरोप लगा, जिसके बाद शबनम सिंह ने आकांक्षा पर मानहानि का केस दर्ज कराया.

शबनम सिंह ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनके बेटे जोरावर की शादी आकांक्षा के साथ 22 फरवरी, 2014 को सिख रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. शादी के दौरान न तो कोई दहेज लिया गया और न ही किसी भी तरह की डिमांड की गई.

शबनम ने अपनी शिकायत में आकांक्षा की बुरी आदतों का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके परिवार ने उनसे आकांक्षा की आदतों के बारे में छिपाया था. इसके बाद शबनम ने अपनी शिकायत में कहा कि इस सबके बावजूद आकांक्षा की हर प्रकार से काउंसलिंग करने के प्रयास किए गए और कोशिश की गई कि वह अपनी ड्रग्स लेने की आदत को छोड़ दे.

शबनम ने अपनी शिकायत में आकांक्षा पर आरोप लगाया था बिग बॉस सीजन 10 से बाहर आने के बाद आकांक्षा ने जानकर झूठे आरोप लगाकर उनकी और उनके परिवार की छवि को बदनाम करने की कोशिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *