सड़क हादसे में चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की मौत

शिवलेख ने टीवी सीरियल संकटमोचन हनुमान, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में एक्टिंग की थी.
शिवलेख सिंह, सड़क हादसे में चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की मौत

रायपुर: गुरुवार को एक सड़क हादसे में सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह (14) की जान चली गई. यह जानकारी पुलिस ने दी. शिवलेख और उनके अभिभावक बिलासपुर से रायपुर जा रहे थे. छत्तीसगढ़ की राजधानी के बाहरी इलाके में उनकी कार की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई.

ये कार हादसा रायपुर के धरसींवा में गुरुवार को करीब 3 बजे हुआ. कार में शिवलेख के साथ उनके पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक दूसरा व्यक्ति नवीन सिंह मौजूद थे.

धर्सिवा पुलिस स्टेशन के पुलिस प्रभारी नरेंद्र बंछोर ने कहा, “यह घटना 18 जुलाई को दोपहर 2 बजे के आसपास हुई. शिवलेख की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि उनके परिजन और नवीन नामक एक व्यक्ति घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.”

शिवलेख सिंह, सड़क हादसे में चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह की मौत

शिवलेख ने टीवी सीरियल संकटमोचन हनुमान, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिड़की, बालवीर, श्रीमान जी, श्रीमती जी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था.

ये भी पढ़ें- अब Facebook पर भी बन सकेगा TikTok जैसा वीडियो, लॉन्च होगा नया एप्लीकेशन

Related Posts