Video : ‘हिम्मत है तो शो में आकर दिखाओ’, कॉमेडियन कपिल शर्मा का अक्षय कुमार को चैलेंज

इस वीडियो के जरिए कपिल ने कहा कि वे सुबह के 3 बजे भी शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अक्षय में हिम्मत हैं तो वे शो में आकर दिखाएं.

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा’ के जरिए लोगों को काफी गुदगुदाते हैं. उनके शो में हर कोई नामी स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचता है. कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी मशहूर हैं. शो में आने वाले सितारों के साथ कपिल काफी हंसी-मजाक करते हैं.

वहीं कई सितारे ऐसे हैं, जो कि कपिल की टांग खींचने से बाज नहीं आते. ऐसे ही एक सितारे हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गुड़ न्यूज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अक्षय कुमार अक्सर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचते हैं, पर ऐसा लगता है कि वे इस बार इस शो में नहीं आएंगे.

आप सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, तो आपको बता दें कि ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि कपिल शर्मा ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि अक्षय शो में आना नहीं चाहते और कपिल उन्हें आने के लिए चैलेंज कर रहे हैं.

इस वीडियो के जरिए कपिल ने कहा कि वे सुबह के 3 बजे भी शूटिंग करने के लिए तैयार हैं, लेकिन अक्षय में हिम्मत हैं तो वे शो में आकर दिखाएं.

वीडियो में कपिल ने कहा, “सुबह के 3 बजे हुए हैं. और अक्षय पाजी आपसे हमारा चैलेंज है. पिछली बार आपने हमें 6 बजे उठाया था. इस बार हम 3 बजे जाग रहे हैं. हिम्मत है तो आओ शूट करके दिखाओ. ये थी हमारी गुड़ न्यूज और आप भी अपनी गुड न्यूज लेकर जल्दी आओ.”

इस वीडियो में आप कपिल शर्मा के साथ उनके शो की पूरी टीम को भी देख सकते हैं. पूरी टीम की तरफ से ये चैलेंज अक्षय को दिया गया है, अब देखते है कि इस पर अक्षय का क्या रिस्पांस होगा.

 

ये भी पढ़ें-  ‘सब कुशल मंगल’ से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू, तस्वीरों में देखें रवि किशन की बेटी रीवा का ग्लैमरस लुक

क्या ‘बिग बॉस 13’ छोड़ने वाले हैं सलमान खान? ये हस्ती लेगी जगह!